मेरठ में मणिपुर जैसी दर्दनाक घटना! किशोरी को चार युवकों ने निर्वस्त्र दौड़ाया, कपड़ों के लिए चीखती रही

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में मणिपुर जैसा मामला सामने आया है। यहां पर चार युवकों ने एक किशोरी से क्रूरता की हदें पार कर…

New Project 2023 07 26T185626.408 | Sach Bedhadak

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में मणिपुर जैसा मामला सामने आया है। यहां पर चार युवकों ने एक किशोरी से क्रूरता की हदें पार कर दी। बदमाशों ने किशोरी से दुष्कर्म किया। इसके बाद घटना का वीडियो बनाया और फिर पीड़िता को बिना कपड़ों के दौड़ाया। पीड़िता ने जब तन ढकने के लिए कपड़े मांगे तो आरोपियों कपड़े नहीं दिए।

आरोपियों ने घटना का वीडियो पीड़िता के भाई को भेज दिया। जिसमें सभी आरोपी उसके साथ निर्वस्त्र कर क्रूरता कर रहे हैं। यह घटना मेरठ के किठौर थानाक्षेत्र की तीन माह पहले की है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, किठौर थानाक्षेत्र के एक गांव में तीन माह पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी के दोस्तों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया। आरोपियों ने घटना का वीडियो रविवार को उसके भाई के मोबाइल पर भेज दिया। पीड़िता के भाई ने वीडियो वायरल होने के बाद चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दुष्कर्म के मुख्य आरोपी समेत तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा। युवक ने शिकायत में बताया कि रविवार को उसके पास उसकी बहन का वीडियो आया। वीडियो में आरोपियों ने उसकी बहन के साथ क्रूरता की हदें पार कर दीं। बहन से दरिंदगी का वीडियो उसके मोबाइल पर आया तो भाई ने पूछताछ की।

बहन ने बताया कि तीन माह पहले किठौर निवासी शाकिर ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके तीन साथियों ने वीडियो बनाई थी। आरोपियों ने यह भी धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इस डर से किशोरी ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपी शाकिर उर्फ पप्पू, उसके दो साथियों जावेद और आलम को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वीडियो बनाने में शामिल तीसरा आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *