‘आ रहा हूं… सवाल जारी रहेंगे’ कांग्रेस का ट्वीट, जानें-सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद किसने क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद कांग्रेस में जश्न का माहौल है।

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। मोदी सरनेम मानहानि केस में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की 2 साल की सजा पर रोक लगा दी। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद कांग्रेस में जश्न का माहौल है। वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि आ रहा हूं…सवाल जारी रहेंगे। वहीं, सीएम गहलोत ने कहा कि ये सच्चाई की जीत है।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब तक राहुल गांधी की दोषसिद्धि वाली याचिका लंबित है, तब तक उनकी सजा पर रोक रहेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि राहुल गांधी अब संसद के मॉनसून सत्र में भाग ले सकते हैं। राहुल गांधी के वकील ने कहा कि राहुल की सदस्यता अब बहाल हो गई है और वो इसी सत्र से संसद सत्र में दिखाई देंगे।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने ट्वीट किया कि यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है। आधे घंटे बाद बाद ही दूसरा ट्वीट किया गया। जिसमें राहुल गांधी संसद में एक तस्वीर दिखाते हुए नजर आ रहे है, इस तस्वीर में पीएम मोदी और नीरव मोदी प्लेन में साथ-साथ है। फोटो के शेयर करने के साथ ही लिखा कि आ रहा हूं… सवाल जारी रहेंगे।

रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की सजा पर रोक का स्वागत करते हुए बीजेपी पर हमला बोला। राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने इसका स्वागत करते हुए कहा कि राहुल को परेशान करने की कोशिश की गई थी। लेकिन हम इस फैसले का स्वागत करते हैं।

‘डरपोक तानाशाह’ की हार, सच्चे रखवाले की जीत

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि बधाई हो INDIA !आज़ न्याय के चौखट पर सच्चाई की ताकत से, करोड़ों देशवासियों के हौसलों और उम्मीदों की जीत हुई ! ‘डरपोक तानाशाह’ की लाख कोशिशों और साजिशों के बावजूद, देश के लोकतंत्र और संविधान के सच्चे रखवाले की जीत हुई ! भाजपा के झूठ, लूट, नफ़रत और बंटवारे की राजनीति के खिलाफ..लगातार देश की आवाज बनकर गूंजने वाले राहुल गांधी अब फ़िर से संसद में भी सच को बुलंद करेंगे। जो ये सोचते थे कि राहुल जी की संसद सदस्यता छीनकर और खुद संसद से भागकर, देश की आवाज़ दबा देंगे..उनके लिए एक बड़ा सबक है ! अंधेरा लाख घना हो, सूरज की रौशनी को रोक नहीं सकता ! हर अंधेरे से लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी !

फैसला बीजेपी व उनके गुलामों के लिए सबक : जयराम

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला सत्य और न्याय की पुष्टि करने वाला है। भाजपा की पूरी मशीनरी के निरंतर प्रयासों के बावजूद राहुल गांधी ने हार मानने, झुकने या दबने से इंकार करते हुए न्यायिक प्रक्रिया में अपना विश्वास जताया। यह भाजपा और उनके गुलामों के लिए एक सबक है: आप भले ही सबसे घटिया हरकत कर सकते हैं लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे। हम एक सरकार एवं एक पार्टी के रूप में आपकी विफ़लताओं को सामने लाना और उन्हें उजागर करना जारी रखेंगे। हम अपने संवैधानिक आदर्शों को कायम रखेंगे और अपनी संस्थाओं में विश्वास बनाए रखेंगे जिन्हें आप पूरी तरह से नष्ट करना चाहते हैं।

सीएम गहलोत बोले-ये सच्चाई की जीत

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी पर मानहानि के मुकदमे में सजा पर रोक का सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है। यह सच्चाई एवं न्याय की जीत है।

ये खबर भी पढ़ें:-मोदी सरनेम मानहानि मामला : राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 2 साल की सजा पर लगी रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *