संविधान बचाने के लिए पीएम मोदी की हत्या! राजनीतिक गलियारे में मचा घमासान, कांग्रेस नेता राजा पटेरिया पर दर्ज हुई FIR  

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया है। जिससे अब राजनीतिक गलियारे में घमासान मच गया है।…

संविधान बचाने के लिए मोदी की हत्या! राजनीतिक गलियारे में मचा घमासान, कांग्रेस नेता पर दर्ज हुई FIR  

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया है। जिससे अब राजनीतिक गलियारे में घमासान मच गया है। दरअसल मध्य प्रदेश में पूर्व विधायक राजा पटेरिया ने नरेंद्र मोदी की हत्या करने का एक बयान दिया है। उन्होंने एक जनसभा में संबोधन देते हुए कहा कि अगर आपको संविधान बचाना है तो नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो। इस बयान के बाद अब पूरे देश में राजा पटेरिया का जमकर विरोध हो रहा है। पूर्व विधायक के खिलाफ मध्य प्रदेश के पन्ना में FIR दर्ज हो गई है।

पूर्व विधायक है बयान देने वाला नेता

दरअसल राजा पटेरिया ने पन्ना जिले के पवई में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। यहां ये उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज को जाति, वर्ग और धर्म में बांट रहे हैं, ये संविधान के खिलाफ काम कर रहे हैं। अगर आपको संविधान बचाना है तो नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तैयार रहना पड़ेगा। क्योंकि आज आदिवासियों, दलितों और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है।

बयान देने के बाद दी सफाई

हालांकि इस बयान के बाद राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने तो कार्यकर्ताओं से सिर्फ मोदी को हराने के लिए कहा था। मैंने कोई हत्या की बात नहीं कही थी। दूसरी तरफ इस बयान के खिलाफ अब पन्ना जिले में ही पूर्व विधायक राजा पटेरिया के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। बता दें कि पटेरिया ने इस तरह का बयान पहली बार नहीं दिया है। इससे पहले उन्होंने दमोह में एक पुलिस अधिकारी को धमकी भी दी थी। उन्होंने पुलिस अधिकारी को कहा था कि अगर उन्होंने आदिवासियों की बात नहीं मानी तो वे उन्हें नक्सली बना देंगे।

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में होगा भूपेंद्र पटेल का राजतिलक, 200 साधू-संत भी समारोह में होंगे शामिल

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- इटली की कांग्रेस बन गई है पार्टी

राजा पटेरिया के इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिस कांग्रेस के पूर्व विधायक ने इस तरह का बयान दिया है उससे इनकी फासीवादिता झलकती है। यह महात्मा गांधी की नहीं बल्कि अब इटली की कांग्रेस बनती नजर आ रही है। अभी पिछले दिनों ही कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण पह डाला था। कांग्रेस पार्टी को टुकड़े-टुकड़े जैसे शब्दों का प्रयोग करने वाली पार्टी है तो हत्या शब्द बोलने में इन्हें क्या परहेज हो सकता है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *