Karnataka Election : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गिग वर्कर्स के साथ बातचीत, कर्मचारी बोले- रोजगार न मिलने से इस तरह का काम करना पड़ता है

Karnataka Election : बंगलूरु। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में गिग वर्कर्स के साथ काफी समय बिताया। उन्होंने उनके साथ खाना खाया, उनके स्कूटर…

Karnataka Election : राहुल गांधी ने गिग वर्कर्स के साथ बातचीत

Karnataka Election : बंगलूरु। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में गिग वर्कर्स के साथ काफी समय बिताया। उन्होंने उनके साथ खाना खाया, उनके स्कूटर पर सवारी की और उनके साथ खुलकर बातचीत भी की। इस दौरान गिग वर्कर्स भी काफी खुश नजर आए। राहुल गांधी को अपने बीच पाकर बेहद उत्साहित दिखाई दिए। लेकिन बीजेपी राहुल गांधी की इस गतिविधि को राजनीति से प्रेरित बता रही है, भाजपा ने यह भीकहा है राहुल गांधी स्कूटर पर बैठकर रोड शो करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने ज्यादा अल्पसंख्यक आबादी वाले क्षेत्रों को कवर किया जिससे उनकी वन साइडेड पॉलिटिक्स साफ नजर आती है।

बीते दिन राहुल गांधी कर्नाटक (Karnataka Election) के बंगलुरु के दौरे पर थे, उन्होंने यहां पर डिलीवरी बॉय, गिग वर्कर्स के साथ बैठकर बातचीत की। इस दौरान गिग वर्कर्स ने उन्हें अपनी परेशानियों को बताया। राहुल गांधी ने भी काफी ध्यान से उनकी समस्याओं को सुना। कर्मचारियों ने राहुल गांधी से कहा कि देश में बेरोजगारी है, उन्हें नौकरी नहीं मिलती इसलिए वर्कर्स के रूप में काम करने को मजबूर होना पड़ा। उन्हें यहां ठीक से सैलरी भी नहीं मिलती, जिससे उनका घर भी चल सके। इस बातचीत के बाद राहुल गांधी गिग वर्कर्स के साथ ही कॉफी और डोसा खाते हुए नजर आए इन वर्कर्स में डंजो, स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट समेत कई कंपनियों के वर्कर्स शामिल थे।

इस बैठक के बाद कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के इस वीडियो को ट्वीट किया और कहा कि बंगलुरु (Karnataka Election) के प्रतिष्ठित होटल में गिग वर्कर्स, डिलीवरी पार्टनर के साथ खुलकर बातचीत की। एक कप कॉफी और मसाला डोसा के ऊपर उन्होंने डिलीवरी कर्मचारियों के जीवन, रोजगार की कमी और बुनियादी वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर चर्चा की। उन्होंने यह भी जाना है कि इन युवाओं ने की जॉब क्यों ली और उनके काम करने की स्थिति कैसी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *