राहुल गांधी को भेजे गए पत्र पर बोले सीएम गहलोत, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है भाजपा

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को कोरोना नियमों का हवाला देते हुए भारत जोड़ो यात्रा में सावधानी बरतने की जो नसीहत दी है।…

राहुल गांधी को भेजे गए पत्र पर बोले सीएम गहलोत, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है भाजपा

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को कोरोना नियमों का हवाला देते हुए भारत जोड़ो यात्रा में सावधानी बरतने की जो नसीहत दी है। उस पर सियासत गर्माई हुई है। अब सीएम अशोक गहलोत ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भाजपा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है इसलिए अब ये चिट्ठी लिखी जा रही है।

भारत जोड़ो यात्रा को डिस्टर्ब करना चाहती है भाजपा

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर की सुबह पूरी हो गई पर यहां उमड़ी भारी भीड़ से भाजपा एवं मोदी सरकार इतनी घबरा गई है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री 20 दिसंबर को राहुल गांधी को राजस्थान में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने के लिए पत्र लिख रहे हैं।

सीएम ने कहा कि यह स्पष्ट दिखाता है कि भाजपा का उद्देश्य बढ़ते जनसमर्थन से घबराकर भारत जोड़ो यात्रा को डिस्टर्ब करने का है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने त्रिपुरा में रैली की थी जहां किसी भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना नहीं हुई। कोविड की दूसरी लहर में पीएम ने बंगाल में बड़ी रैलियां की थीं‌। सीएम गहलोत ने कहा कि अगर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री का उद्देश्य राजनीतिक ना होकर उनकी चिंता जायज है तो उन्हें सबसे पहला पत्र प्रधानमंत्री को लिखना चाहिए था।

मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को लिखा है पत्र

बता दें कि आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से यात्रा में कोरोना नियमों का पालन करने को कहा है। इसके साथ ही कहा है कि अगर आप कोरोना नियमों का पालन नहीं कर सकते तो आप यात्रा स्थगित कर दें। मनसुख मंडाविया ने चिट्ठी में लिखा है कि संसद पी. पी. चौधरी और निहाल चंद, देवजी पटेल ने भारत जोड़ो यात्रा से फैल रही कोविड महामारी को लेकर अपनी चितां जताई है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि कोविड से देश को बचाने के लिए आप नियमों का पालन करें। यात्रा में मास्क और सेनीटाइजर का उपयोग कराया जाए, सिर्फ वैक्सीनेटेड लोग ही इस यात्रा में हिस्सा लें, यह सुनिश्चित किया जाए। यात्रा में जुड़ने के पहले और बाद यात्रियों को आइसोलेट किया जाए औऱ अगर कोरोना के नियमों का पालन न हो पाए तो यात्रा को जनहित में स्थगित करे दें।

यह भी पढ़े- Bharat Jodo Yatra : हरियाणा में प्रवेश करने पर भावुक दिखे राजस्थान के नेता, देखें तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *