Atiq Ahmed : के दफ्तर में मिले खून के धब्बे, चाकू, टूटी चूड़ियां….कहीं शाइस्ता परवीन को..

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या से पूरे देश में गतिरोध हैं। इस समय…

Atiq Ahmed

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या से पूरे देश में गतिरोध हैं। इस समय पूरे देश का राजनीति का केंद्र यूपी का प्रयागराज बना हुआ है। इसी में एक नया चौंकाने वाला मामला सामने आया है कि अतीक अहमद के कर्बला में स्थित ऑफिस में कई जगह खून के धब्बे और चाकू मिले। यहां खून से सना हुआ कपड़ा भी मिला और टूटी चूड़ियां भी पड़ी मिलीं।

हत्या और आत्महत्या की आशंका

इस मामले की पुलिस अधिकारियों ने जांच की। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। जिसने सैंपल ले लिए हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस किसी व्यक्ति की चाकू से हत्या और किसी महिला की आत्महत्या की आशंका जता रही है। इस मामले के बीच शाइस्ता परवीन का भी नाम सामने आया लेकिन पूरी जांच में ना ही किसी का शव मिला हत्या की पुष्टि हुई

2 साल पहले PD इस बिल्डिंग को तोड़ चुका है

दरअसल बीते सोमवार अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के कर्बला स्थित कार्यालय में यह सब चीजें मिलने से हड़कंप मच गया। इस ऑफिस की बिल्डिंग को 2 साल पहले प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर से तोड़ दिया था। अब यहां पर कोई नहीं रहता लेकिन अक्सर माफिया अतीक के गुर्गे और अराजक तत्व यहां पर अपना अड्डा बना लेते थे। बीती 21 मार्च को पुलिस ने जब अतीक के 5 गुंडों को गिरफ्तार किया तब यहां छिपाकर रखे गए 10 अवैध हथियार और 74 लाख रुपए से ज्यादा की रकम भी बरामद की थी। इसके अलावा कुछ बैग समेत कई सामान और मिला था।

कई जगह बिखरा था खून

पुलिस को यहां खबर मिली की कर्बला स्थित अतीक के ऑफिस में खून मिला है। जिसके बाद खुल्दाबाद थाने की पुलिस के साथ एसीपी कोतवाली सत्येंद्र तिवारी मौके पर गए और मौका मुआयना किया। यहां बेसमेंट में जमीन पर खून के धब्बे और एक छोटा सा चाकू पड़ा हुआ था। यहीं पर पास में ही सीढ़ियों के पास खून बिखरा हुआ था। इसके अलावा सीढ़ी की रेलिंग के नीचे भी खून मिला था। यहां किचन के बगल में एक कमरे में सोफा रखा था, जिस पर एक सफेद कपड़ा भी खून से रंगा हुआ था। पास में ही टूटी हुई चूड़ियां पड़ी मिली थी, महिलाओं के कपड़े भी अलमारी से बाहर पड़े हुए थे।

Atiq Ahmed की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब की हत्या!

इस पूरे मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब की आत्महत्या और हत्या की चर्चाएं भी हुई हालांकि पुलिस पूरी जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ पुख्ता तौर पर बता बताया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *