Bihar : नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी ने जीता Floor Test, तेजस्वी बोले- उनकी जोड़ी की इनिंग कभी खत्म नहीं होगी

Bihar : बिहार में मचे सियासी बवाल के बीच नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी ने कमाल कर दिया। बिहार गठबंधन की सरकार के विधायकों पर CBI-ED की…

bihar3..... | Sach Bedhadak

Bihar : बिहार में मचे सियासी बवाल के बीच नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी ने कमाल कर दिया। बिहार गठबंधन की सरकार के विधायकों पर CBI-ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बावजूद सीएम नीतीश ने बिहार विधानसभा में विश्वास मत पारित कर लिया। नीतीश सरकार ने विधायकों की बहूमत साबित कर ध्वनि मत से जीत हासिल की।

इतने विधायक रहे पक्ष में

नवगठित राजद-जदयू की सरकार के पक्ष में कूल 160 विधायक रहे। बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार का विश्वास मत ध्वनिमत से पारित हो गया। हालांकि इससे पहले मतदान कराने की मांग की गयी थी। वहीं सदने में फ्लोर टेस्ट के बाद भाजपा नेता वहां से वॉकऑउट करते हुए सदन से बाहर चले गए।

BJP पर फूटा तेजस्वी यादव का गुस्सा

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं पर छापों से नाराज बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव ने बुधवार को विपक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होनें ED, CBI और आयकर विभाग को ‘तीन जमाई’ तक कह डाला, उन्होनें कहा कि ये तीन जमाई भाजपा उन राज्यों में भेजती है जहां वह सत्ता में नहीं है। उन्होनें भाजपा पर आरोप लगाया कि- वह ‘समाजवादी विचारधारा को समाप्त’ करने के प्रयास के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी को ‘तोड़ने’ का प्रयास कर रही है। इसके अलावा उन्होनें बिहार में गठबंधन की सरकार पर कहा कि- नीतीश और उनकी जोड़ी ऐसी होगी जिसकी इनिंग खत्म नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *