‘संसद में हार का गुस्सा निकालने के बजाय सकारात्मक के साथ बढ़ें आगे’ विपक्ष को PM मोदी की नसीहत

संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है, जो 22 दिसंबर तक चलेगा।

pm modi05 | Sach Bedhadak

Parliament Winter Session 2023 : नई दिल्ली। संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है, जो 22 दिसंबर तक चलेगा। लेकिन, शीतकालीन सत्र के शुरू होने से पहले सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि हार का गुस्सा संसद में मत निकालना।

संसद का शीतकालीन सत्र में शिरकत करने पहुंचे पीएम मोदी ने संसद के बाहर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राजनैतिक सरगर्मी बड़ी तेजी से बढ़ रही है। कल चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आए, जो बहुत उत्साहजनक हैं। नतीजे उन लोगों के लिए उत्साहजनक हैं, जो आम लोगों के कल्याण के लिए, देश के लिए और देश के उज्जवल भविष्य के लिए कमिटेट हैं।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष के पास भी सुनहरा मौका है। विपक्ष इस सत्र में पराजय का गुस्सा निकालने के बजाय सकारात्मक के साथ आगे बढ़ें। अगर ऐसा करेंगे तो देश की जनता भी आप पर भरोसा करेगी।

देश ने नकारात्मकता को नकारा

विधानसभा चुनावों में मिली जीत का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमें हर जाति-समाज के लोगों का समर्थन मिला है। ये चुनाव के नतीजे देश के भविष्य को समर्पित हैं। देश ने नकारात्मकता को नकारा है। पीएम मोदी ने सभी सांसदों अपील करते हुए कहा कि हमें विकसित भारत की नींव को मजबूत करना है, इसके लिए साथ मिलकर काम करना होगा।

ये खबर भी पढ़ें:-7 MLA ऐसे बने…जो छात्रसंघ राजनीति की उपज, 4 को पहली बार विधानसभा पहुंचने का मिला मौका