Atiq Ahmed Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों को CJM कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा

Atiq Ahmed Murder : माफिया भाइयों अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले तीन आरोपी हमलावरों को प्रयागराज सीजेएम कोर्ट ने चार दिन की पुलिस हिरासत में…

Atiq Ahmed

Atiq Ahmed Murder : माफिया भाइयों अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले तीन आरोपी हमलावरों को प्रयागराज सीजेएम कोर्ट ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने कोर्ट में आरोपियों की 7 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड मंजूर की। 

 कोर्ट के आदेश आने के बाद पुलिस सुरक्षा घेरा बनाकर तीनों आरोपियों को  कोर्ट से बाहर लेकर गई और वैन में बिठाकर जेल ले गई। अब तीनों आरोपियों से पूछताछ में अतीक -अशरफ से उनके कनेक्शन, हत्या में प्रयुक्त जिगाना पिस्टल के बारे में, गैंगस्टर सुंदर भाटी से गठजोड़ के बारे में पूछेगी, जिनके जवाब के आधार पर पुलिस आगे इन्वेस्टिगेट करेगी। 

आरोपियों की जान का खतरा

बता दें कि हत्यारों को कोर्ट में लाने तक पुलिस की हाईटेक सुरक्षा की गई थी। कोर्ट परिसर में इस केस से जुड़े वकीलों को ही एंट्री दी गई, बाकी दूसरे वकीलों को बाहर रखा गया था। दरअसल खुफिया एजेंसियों को इन तीनों ही आरोपियों पर हमले की खबर मिली है, इसलिए कोर्ट की सुरक्षा बेहद कड़ी गई है। कोर्ट को छावनी परिसर बना दिया गया था। परिसर में 3 लेयर की सुरक्षा की गई थी जिसमें से 2 लेयर यूपी पुलिस की है जबकि अंदर की लेयर RAF की थीं।

प्रतापगढ़ जेल भेजे गए आरोपी

इन तीनों हत्यारों को प्रतापगढ़ की जेल रखा जा रहा है। पहले इन्हें प्रयागराज की नैनी जेल में रखा जा रहा था, क्योंकि नैनी जेल में अतीक गैंग के अपराधियों से उनके टकराव का खतरा हो सकता था। इसलिए शासन ने आदेश जारी करते हुए तीनों को प्रतापगढ़ की जेल में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *