Amritpal Singh : अमृतपाल के बेहद करीब पहुंची पुलिस, कभी भी हो सकता है गिरफ्तार

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के पुलिस बेहद करीब पहुंच गई है। किसी भी वक्त अमृतपाल गिरफ्तार किया जा सकता है। जिस कार से अमृतपाल के…

Amritpal Singh

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के पुलिस बेहद करीब पहुंच गई है। किसी भी वक्त अमृतपाल गिरफ्तार किया जा सकता है। जिस कार से अमृतपाल के फरार होने की सूचना मिली है, उस कार की पुलिस लगातार छानबीन कर रही है, तो वहीं अमृतपाल को कल पंजाब में रहकर भी ना पकड़ पाने को लेकर खुफिया एजेंसी ऊपर भी दबाव बन गया है।

पांच शहरों को हाई अलर्ट पर रखा

बता दें कि कल होशियारपुर फगवाड़ा रोड पर घंटों चले अमृतपाल (Amritpal Singh) के ड्रामे के बाद वह अपनी इनोवा कार छोड़कर दूसरी कार से फरार हो गया था। हालांकि पुलिस ने नाकेबंदी कर दी थी लेकिन फिर भी अमृतपाल को नहीं पकड़ा जा सका। पुलिस अभी भी अंदेशा जता रही है कि अमृतपाल जालंधर या होशियारपुर के गांव में ही है। इसलिए पुलिस होशियारपुर, नवांशहर, जालंधर, कपूरथला जिले में कड़ी सुरक्षा तैनात कर रही है और इन जिलों को हाई अलर्ट पर रखा है।

Amritpal Singh का वीडियो डिलीट करा रही सरकार

दूसरी तरफ सरकार अमृतपाल सिंह की वीडियो जारी करने की लोकेशन पता करने की कोशिश कर रही है और इससे जिस भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया है वहां से डिलीट करवाने का काम कर रही है।

बता दें कि कल खालिस्तान समर्थक और भगोड़े अमृतपाल (Amritpal Singh) ने अपने आत्मसमर्पण के लिए पंजाब पुलिस के सामने तीन शर्ते रखी थीं। जिसमें उसने कहा है कि उसकी गिरफ्तारी को गिरफ्तारी नहीं बल्कि आत्मसमर्पण दिखाया जाए। साथ ही उसे जेल में मारा-पीटा ना जाए और उसे पंजाब जेल में ही रखा जाए।

श्री हरमंदिर साहिब पर कड़ी सुरक्षा

श्री हरमंदिर साहिब के पास अमृतपाल (Amritpal Singh) सरेंडर करने के दावे के मद्देनजर अमृतसर में कड़ी सुरक्षा कर दी गई है। साथ ही श्री हरिमंदिर साहिब के पास भी भारी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। लगातार पल-पल की गतिविधियों पर कड़ी मॉनिटरिंग की जा रही है। स्वर्ण मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते में इस समय कड़ी सुरक्षा है। लोगों को इस रास्ते से गुजरने नहीं दिया जा रहा है। रास्ते को डायवर्ट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *