अतीक अहमद की हत्या का बदला लेगा ‘अलकायदा’, आतंकी संगठन ने दी भारत को खुली धमकी, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश

अतीक अहमद की हत्या को लेकर पूरे देश में गतिरोध छाया हुआ है। इस पर जमकर सियासत हो रही है लेकिन अब इस बीच आतंकियों…

image 2023 04 21T211756.267 | Sach Bedhadak

अतीक अहमद की हत्या को लेकर पूरे देश में गतिरोध छाया हुआ है। इस पर जमकर सियासत हो रही है लेकिन अब इस बीच आतंकियों की एंट्री से इस मामले ने अलग ही मोड़ ले लिया है। दरअसल आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत को धमकी दी है कि अतीक की मौत का बदला लिया जाएगा।

मैग्जीन के जरिए दी भारत को धमकी

कल ईद है और ईद के मौके पर आतंकवादी फिर से अपने नापाक मंसूबों को मुकम्मल करने की कोशिश कर रहे हैं। अक्सर अलकायदा ऐसा कर चुका है। अलकायदा ने 7 पेज की एक मैगजीन जारी की है, जिसमें अतीक अहमद की हत्या का बदला लेने की बात कही है। अलकायदा ने साफ-साफ कहा है कि अतीक अहमद की मौत का बदला जल्द भारत से लिया जाएगा।

अलकायदा कि भारत को इस खुली धमकी के बाद पूरे देश की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। साथ ही वे अब जगह-जगह अलकायदा के आतंकियों की जानकारी जुटा रहे हैं कि किस-किस राज्य में कहां-कहां पर फैले हुए हैं। जहां वे इस वारदात को अंजाम दे सकते हैं। 

पटना में भी लगे थे अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे

बता दें कि आज ही बिहार के पटना में भी अतीक अहमद के लिए जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। आज जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज जैसे ही मस्जिद से बाहर निकल कर आया, तो कुछ यूट्यूबर्स ने उनसे अतीक अहमद हत्याकांड पर उनके राय लेनी चाही। समाज ने मीडिया के सामने ही अतीक अहमद जिंदाबाद और योगी मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसके बाद इस मामले का संज्ञान लिया गया।

 पुलिस ने उन यूट्यूबर्स पर एफ आई आर दर्ज कर दी है, क्योंकि वे बगैर अनुमति के इस तरह लोगों की राय लेने चले गए। क्योंकि सांप्रदायिक सौहार्द को देखते हुए पुलिस ने पहले ही इन सब चीजों के लिए अलर्ट जारी किया हुआ है। उसके बावजूद यूट्यूबर्स का ये करना नियमों के खिलाफ चला गया। वहीं नारेबाजी करने वाले लोगों की भी पहचान कर उन पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। 

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश

अतीक अहमद के जिंदाबाद के नारे लगाना और अलकायदा के भारत को इस मुद्दे पर खुली धमकी देना सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने जैसा काम कर रहा है। गौरतलब है कि अतीक अहमद की हत्या से लेकर अब तक यूपी पुलिस और प्रशासन ने काफी अहतियात बरत कर हिंदू मुसलमानों की सांप्रदायिक सौहार्द को संभाले हुए रखा है लेकिन अब इन जैसे असामाजिक तत्व इस सौहार्द को बिगाड़ने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इसे रोकने के लिए खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *