AFG Vs PAK: टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम, अफगानिस्तान से चेन्नई में मुकाबला

विश्व कप 2023 का मुकाबला आज चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों का यह 5वां मैच है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

sb 2 2023 10 23T140516.351 | Sach Bedhadak

AFG Vs PAK: विश्व कप 2023 का मुकाबला आज चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों का यह 5वां मैच है। दोनों टीमों के बीच मैच का टॉस हो चुका है, जिसके बाद उन्होंने प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी पाकिस्तान टीम

पहले बल्लेबाजी के फैसले के बाद पाकिस्तान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान कर दिया. अफगानिस्तान के खिलाफ शादाब खान की वापसी हुई है. उन्हें मोहम्मद नवाज की जगह टीम में रखा गया है, जो बुखार के कारण टीम से बाहर हैं. अफगानिस्तान की बात करें तो चेन्नई की पिच की प्रकृति को देखते हुए उसने एक अतिरिक्त स्पिनर को टीम में शामिल किया है।

चेन्नई की पिच नंबर 5 पर मैच

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच चेन्नई की पिच नंबर 5 पर खेला जा रहा है। ये वही पिच है जिस पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हुआ था। यही कारण है कि आज दोनों टीमों ने अपनी-अपनी टीम में अतिरिक्त स्पिनर खिलाए हैं।

AFG Vs PAK मैच का बड़ा अपडेट

  • पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
  • दोनों टीमों ने अपनी टीमों में अतिरिक्त स्पिनर खिलाए हैं।
  • मोहम्मद नवाज की जगह शादाब खान को पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है।
  • अफगानिस्तान ने भी फारूकी की जगह नूर अहमद को मैदान में उतारा है।