अस्पताल के बेड पर नजर आई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Shivangi Joshi, फोटो पोस्ट कर दिया हेल्थ अपडेट

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पॉपुलर होने वाली शिवांगी जोशी(Shivangi Joshi) को आज हर कोई नायरा नाम से जानता है।…

shivangi joshi | Sach Bedhadak

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पॉपुलर होने वाली शिवांगी जोशी(Shivangi Joshi) को आज हर कोई नायरा नाम से जानता है। शिवांगी का सीरियल से ट्रेक खत्म होने के बाद कलर्स टीवी पर आए फेमस सीरियल ‘बालिका वधू’ के दूसरे सीज़न में उन्हें देखा गया था। इसी के साथ कुछ ही दिन पहले शिवांगी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि, वो जल्द ही ज़ैन इमाम के साथ नए शो ‘बेकाबू’ में एक खास रोल प्ले करेंगी। लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को हाल में उनके एक पोस्ट से झटका लगा है।

शिवांगी(Shivangi Joshi) पहुंची हॉस्पिटल

हाल ही में शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में शिवांगी अस्पताल के बिस्तर पर नजर आ रही हैं। साथ ही इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने नोट लिखा है “हाय सभी को, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इन्फेक्शन है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद को हाइड्रेटेड रखो दोस्तों। सभी को बहुत प्यार, मैं जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगी। रिकवर और हील कर रही हूं. बहुत सारा प्यार।”

इन सीरियल में नजर आ चुकी हैं शिवांगी

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद शिवांगी ‘बालिका वधू 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ चुकीं हैं। अब शिवांगी जल्द ही ‘बेकाबू’ में नजर आएंगी। इस सीरियल में उनके साथ ईशा सिंह, शालीन भनोट और मोनालिसा भी लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *