क्या कैटरीना को तलाक देंगे Vicky Kaushal? पत्रकार के सवाल पर एक्टर ने दिया करारा जवाब

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal जल्द ही फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों पति और पत्नी…

vicky kaushal | Sach Bedhadak

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal जल्द ही फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों पति और पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर कल लॉन्च हो चुका है, जिसे जनता खूब प्यार दे रही है। इस ट्रेलर की लॉन्चिग के लिए एक इवेंट हुआ था, जिसमें तमाम पत्रकारों ने Sara Ali Khan और Vicky Kaushal से तरह-तरह के सवाल किए। इस दौरान Vicky Kaushal से एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे एक्टर के होश उड़ गए और वो जवाब देते-देते हक्ला गए।

Vicky Kaushal से पूछा ऐसा सवाल

अपकमिंग फिल्म के इवेंट में Vicky Kaushal और Sara Ali Khan कई लोगों के सवालों के जवाब दे रहे थे। लेकिन अचानक से एक पत्रकार ने Vicky Kaushal कुछ ऐसा पूछ लियै जिसे सुन सभी दंग रह गए। हलांकि सवाल फिल्म से जुड़ा हुआ ही था लेकिन उसमें पर्सनल लाइफ को भी शामिल कर लिया गया। सवाल था कि, ‘क्या आपको लगता है यही है या डिवॉर्स करके दूसरी शादी अगर कटरीना कैफ से कोई अच्छी दुल्हन मिलती है तो?’

Vicky Kaushal ने दिया ऐसा जवाब

इस सवाल को सुनने के बाद Vicky Kaushal और Sara Ali Khan दोनों ही हैरान रह जाते हैं। लेकिन काफी सोच समझ के Vicky Kaushal कहते हैं कि, ‘शाम को घर भी जाना है। ऐसे टेढ़े मेढ़े सवाल पूछ रहे हो। बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो। कैसे जवाब दूं इसका मैं? इतना खतरनाक सवाल पूछा है!’ इसके बाद विक्की आगे कहते हैं, ‘सर, जन्मों-जन्मों तक।’ इस जवाब को सुनने के बाद लोग एक्टर को काफी एप्रिशिएट करते हैं।

किस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’

फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ को डायरेक्ट किया है लक्ष्मण उतेकर ने। इस फिल्म में जहां Vicky Kaushal और Sara Ali Khan लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं राकेश बेदी, शारिब हाशमी, नीरज सूद जैसे कई कमाल के एक्टर अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *