श्रद्धा कपूर की जिंदगी में फिर किसी की एंट्री! मूवी डेट पर हुई स्पॉट, जानें कौन वो शख्स

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार वह अपनी किस फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Shraddha kapoor 3 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार वह अपनी किस फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली श्रद्धा कपूर को हाल ही में राइटर मोदी के साथ मूवी डेट पर स्पॉट किया गया है। इसके बाद से फैंस को लग रहा है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की लाइफ में दोबारा प्यार की एंट्री हो गई है। आपको बता दें कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी ही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Aamir Khan ने बनाया धमाकेदार वापसी का प्लान, राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Sharddha Kapoor) ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी के साथ फिल्म देखने गई थीं। इस बीच पैपराजी ने श्रद्धा कपूर और राहुल को एक साथ अपने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने के बाद से फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि क्या श्रद्धा कपूर की लाइफ में किसी स्पेशल (Someone Special) की एंट्री हो गई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर इससे पहले सेलेब फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ 4 साल तक रिलेशनिशप में थीं। हालांकि, साल 2022 में खबर आई थी कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Isha Ambani की बेटी को मिला बेहद खास तोहफा, वेदों से जुड़ा है इसका रिश्ता

कौन है श्रद्धा के ‘Someone Special’ ?

लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी (Sharddha Kapoor and Rahul Modi Dating) ही हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिन्ह बस्सी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि, राहुल मोदी और श्रद्धा कपूर ने अभी अपनी डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। राहुल की मुलाकात श्रद्धा से इसी फिल्म के सेट पर हुई थी। इस कपल के बीच बढ़ रही नजदीकियों से फ्रैंस ढेर सारी उम्मीदें लगाएं बैठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *