Raveena Tandon और Karisma Kapoor ने सेट पर खींचे थे एक-दूसरे के बाल, इस अभिनेता के चलते हुई लड़ाई, जानें पूरी कहानी

Raveena Tandon और Karisma Kapoor 90 के दशक की वो फेमस अभिनेत्रियां है जिनके बीच Cat Fight खूब चर्चा में रही थी। अजय देवगन को इस लड़ाई का जिम्मेदार बताया जा रहा है।

Karishma Kapoor | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच cat fight की चर्चा बहुत आम बात है। इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों के बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें आती रहती हैं, कभी-कभी फिल्मों के लिए और कभी किसी अन्य कारण से। बॉलीवुड में जहां कुछ अभिनेत्रियों की जोड़ी हर जगह चर्चा होती है, वहीं कुछ ऐसी सुंदरियां भी हैं, जो एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करतीं। Raveena Tandon और Karisma Kapoor भी इनमें से एक हैं। Raveena Tandon-Karisma Kapoor की लड़ाई दोनों 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्रियों में थीं। इस दौरान दोनों के बीच ऐसी लड़ाई हुई थी, जिसके बारे में हर जगह चर्चा हो रही थी। इस लड़ाई में दोनों अभिनेत्रियों ने एक दूसरे के बाल तोड़े थे।

यह खबर भी पढ़ें:-हनीमून से लौटे Karan Deol-Drisha Acharya, सनी देओल की बहू हुई ट्रोल, जानें यूजर्स ने क्या कुछ कहा

इस दौरान Raveena Tandon और Karisma Kapoor के बीच विवाद की बहुत चर्चा हुई। कहा जाता है कि इस झगड़े का कारण दोनों के बीच एक अभिनेता था। हां, इस बड़े विवाद के पीछे अजय देवगन का नाम आता है। इस झगड़े के बाद Raveena ने बिना नाम लिए ही करिश्मा को एक इंटरव्यू में निशाना बनाया था। उन्होंने इसके साथ ही आरोप लगाया था कि उन्हें चार फिल्मों से निकाल दिया गया है, क्योंकि उनके और निर्देशक और अभिनेता के बीच अच्छे संबंध हैं। इसके अलावा, उन्होंने बिना नाम लिए ही करिश्मा को अहंकारी और असुरक्षित बताया था। इस झगड़े के बाद दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई थी।

Raveena ने अक्षय कुमार के बारे में भी बात की

एक इंटरव्यू में Raveena Tandon ने इस लड़ाई के बारे में बात की और बताया कि आज कैसे हैं उनके रिश्ते Karisma Kapoor के साथ। इंटरव्यू में Raveena ने खुलकर अपनी टूटी हुई अभिगमन की कहानी से लेकर Karisma के साथ झगड़े तक सब कुछ पर खुलकर बातें कीं। इस दौरान जब Raveena से पूछा गया कि 90 के दशक की कौनसी अभिनेत्री आज भी उनकी अच्छी दोस्त है। तो उन्होंने जवाब में एक्ट्रेस का नाम बताया- Madhuri Dixit, Juhi Chawla, Kajol, Rani Mukherjee, Shilpa Shetty, Neelam और Manisha Koirala। Raveena ने कहा- ‘हम जब भी मिलते हैं, वह गर्मजोशी के साथ होता है। हम अक्सर साथ में पार्टी करते हैं। उन दिनों भी हम साथ में होली पार्टी में जाया करते थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Urfi Javed के फैशन का जादू चला, हाथ लगी एकता कपूर की बड़ी फिल्म, बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

Raveena-Karisma के रिश्ते अब कैसे हैं?

दूसरी ओर जब Raveena से उनकी और Karisma Kapoor से रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो Raveena ने कहा- ‘हम सार्वजनिक तौर पर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उनके पास एक निश्चित समूह है।’ बता दें कि Karisma और Raveena ने साथ में 1994 की ‘अंदाज अपना अपना’ फिल्म में काम किया था। जिसमें सलमान खान, आमिर खान भी थे। इस फिल्म के दौरान Raveena और Ajay के बीच डेटिंग की अफवाहें पूरी तरह चरम पर थीं। कहा जाता है कि Raveena से अलग होने के बाद Ajay ने Karisma के साथ डेट करना शुरू कर दिया था और अभिनेत्रियों के बीच अभिनेता के संबंध के चलते तनाव होता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *