Vicky Kaushal ने खोला रणबीर कपूर के जीवन से जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट

Vicky Kaushal इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के लिए काफी चर्चाएं बटोर रहे हैं। वहीं हाल में…

VICKY KAUSHAL AND RANBIR KAPOOR | Sach Bedhadak

Vicky Kaushal इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के लिए काफी चर्चाएं बटोर रहे हैं। वहीं हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर से जुड़ा एक ऐसा राज खोला है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

ये है रणबीर का गहरा राज

Vicky Kaushal ने साल 2018 में आई संजय दत्त की बायोपिक संजू में रणबीर कपूर के साथ काम किया था। इस फिल्म के समय दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी टाइम गुजारा था। वहीं एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्टर ने रणबीर कपूर की एक हटके और एक बचके आदत के बारे में बताया। Vicky Kaushal बताते हैं कि, रणबीर जब भी अपने किसी रोल के लिए खूब मेहनत करते तो वो इसे सेट पर बिल्कुल भी जाहिर नहीं होने देते।

Vicky Kaushal ने बताई रणबीर की खूबी

Vicky Kaushal एक्टर की खूबीयों के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि, “रणबीर मेरे फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं। रणबीर की सबसे हटके चीज है कि वो एक व्यक्ति और एक एक्टर के रूप में सिक्योर रहते हैं। वो बेहद सुरक्षित हैं और वो जब किसी रोल के लिए मेहनत करते हैं, तो वो इसे कभी भी सेट पर नहीं लाते। एक अभिनेता के रूप में वो कभी जताते नहीं कि देखो मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं। वो इसे गंभीरता से नहीं लेते। जो भी करते हैं वो चुपके से पीछे से करते हैं और सेट पर वो केवल काम करते हैं, जो शानदार है।”

पूरी रखते हैं खबर

रणबीर कपूर की आदतों के बारे में बात करते हुए Vicky Kaushal कहते हैं कि, वो सबसे बड़े गॉसिप क्वीन हैं। रणबीर आपको कुछ बताएंगे लेकिन बार-बार कहेंगे कि, ये बात किसी को मत बताना। लेकिन बाद में पता चलता है कि, जो बात वो खासकर आपको बता रहे थे वो असल में सारी दुनिया को पता है। “रणबीर की बचके चीज ये है कि वो आपको बोल देंगे कि ‘यार सुन मैं तेरे को एक चीज बता रहा हूं, किसी को मत बताना। मैं सिर्फ तेरे को बता रहा हूं।’ और तुम्हें टेंशन होगी कि कहीं बाहर निकल गई ये बात तो मेरा बिल फटेगा कि मैंने किसको बोला होगा। फिर तुम्हें एहसास होता है कि कम से कम 150 लोगों को ये बात पहले से पता है। और इन 150 लोगों को इन्होंने बोला हुआ है कि किसी को मत बताना भाई मैंने सिर्फ तुझे बताया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *