अपनी इन हरकतों के चलते बुरी तरह से ट्रोल हुई Vaani Kapoor, वीडियो वायरल

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हिन्दी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं जिसे किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपना फिल्मी…

Vaani Kapoor | Sach Bedhadak

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हिन्दी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं जिसे किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाली वाणी ने सिनेमा जगत में कई शानदार फिल्में की हैं। वाणी भले ही एक शानदार एक्ट्रेस हो लेकिन उनके लुक्स या हरकतों के चलते कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर हॉट टॉपिक बनी जब स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 से उनका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर वाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टाइलिश ड्रेस पहन कर अवॉर्ड फंक्शन में एंटर कर रही हैं। वीडियो में वाणी काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। लेकिन सबका ध्यान इस वीडियो में वाणी से ज्यादा उनके पीछे चल रही लड़की पर गया । दरअसल, Vaani Kapoor ने अपनी ड्रेस को पकड़ने के लिए एक लड़की को हायर किया था। इंस्टाग्राम पर यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं और वाणी को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

लोगों ने निकाला गुस्सा

अस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग वाणी की तरीफ करने से ज्यादा उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स लिखते हैं कि, ‘मुझे पीछे वाली लड़की के लिए काफी बुरा लग रहा है ये सेलेब्रिटी ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जब कैरी नहीं कर सकते।’ दूसरे यूजर लिखते हैं कि, ‘इनके डिजाइनर्स आगे तो कपड़े डालते नहीं पीछे इतने छोड़ देते हैं कि, इनसे चला भी नहीं जाता।’ ऐसे ही कई लोगों ने वाणी के लिए काफी कुछ लिखा है।

वाणी का करियर

फिल्म ‘वॉर’, ‘बेफिक्रे’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जैसी दमदार फिल्में करने के बाद वाणी ने हाल ही में फिल्म ‘शमशेरा’ में अपने अभिनय से सबको अपना फैंन बना लिया था। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी नज़र आए थे। हालांकि, अभी फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर काफी डाउट में हैं क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार वाणी की जगह आलिया को कास्ट किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *