Urfi Javed: 15 साल की उम्र में हुई शर्मसार, 17 की उम्र घर से भागी, पिता गंदी गालियां देखकर पीटते थे

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपने परिवार को खुलासा करते हुए बताया कि उनके पिता उन्हें बिना कुछ किए गंदी गालियां देखकर पीटते थे। वह 17 की उम्र में घर से भाग गई थी।

urfi javed 3 | Sach Bedhadak

Urfi Javed: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने बेबाक बयानों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार वो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल होती हैं और यूजर्स भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर गालियां तक देते हैं। लेकिन उर्फी (Urfi Javed) को इस बात का कोई खास फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उन्हें इसकी आदत सी हो गई है। पिछले दिनों उर्फी ने कहा था कि जल्द ही लोग उनका बदला रूप देखेंगे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने परिवार को लेकर भी बात की। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था।

15 की उम्र में हुई शर्मसार

उर्फी जावेद ने बताया कि जब वह 15 साल की थी तो उनकी फोटो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई थी। उस दौरान वह खूब शर्मसार हुई थी। इतना ही नहीं उनके पिता ने भी उनकी खूब पिटाई की थी। दरअसल, मैंने एक ट्यूब टॉप पहनकर अपनी एक फोटो फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड की थी। किसी ने इस फोटो को वहां से डाउनलोड करके पोर्न साइट पर डाल दिया। कुछ समय बाद जब मुझे इस बात का पता चला तो शॉक्ड रह गई थी। इसके बाद धीरे-धीरे मेरे घरवालों को इस बात का पता चला तो तब मेरे पिता ने मुझसे मेरा पक्ष जाने बिना ही भला-बुरा कहना शुरू कर दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी….बेटी राबिया को हिंदू या मुस्लिम कौनसे संस्कार देंगी, जानें वो लाजवाब जवाब

पिता ने सभी रिश्तेदारों को बताया

उर्फी ने बताया कि मेरे पिता ने खुद फोन करके इस बात को मेरे सारे रिश्तेदारों को बताया था। वो ये सब करके सिम्पैथी लेने की कोशिश कर रहे थे, जबकि मैं बार-बार यह पूछ रही थी कि अगर मेरी फोटो यहां है तो वीडियो कहां हैं? कोई मुझपर यकीन नहीं कर रहा था, सब मुझे दोषी ठहरा रहे थे, मुझे विक्टिम बनाया जा रहा था। वो लगातार मुझे पीट रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पगलेट’ बदलकर रख दी जिंदगी, कॅरियर के पीक पर हुई सिंड्रोम का शिकार, खुद को ‘क्रिटसाइज’ करती थीं सान्या

मैंने दो साल सहा दर्द

उर्फी ने कहा कि मैंने बिना कोई गलती किए दो साल वो दर्द सहा। रिश्तेदारों और पिता की बातें बर्दाश्त के बाहर हो गई थीं, जब 17 साल की उम्र में घर से भाग गई। हालांकि, यह पहला मामला नहीं, इससे पहले भी उर्फी अपने पिता के बारे में इस तरह के खुलासे कर चुकी हैं। उर्फी ने बताया था कि उनके पिता उनको गंदी गालियां देते थे और बेहोश हो जाने तक पीटते थे।