‘अप्सरा’ के बाद ‘परी’ बनी Urfi Javed, साइड कट वाली ड्रेस में खिंचवाई फोटोज हुईं वायरल

टीवी एक्ट्रेस Urfi Javed ने हाल ही ऐसी ड्रेस पहनकर फौटो खिंचवाई हैं कि वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Urfi Javed | Sach Bedhadak

टीवी एक्ट्रेस Urfi Javed हमेश अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर ये कौनसी ड्रेस है। कोई भी कल्पना नहीं कर सकता है उर्फी कब कौनसी ड्रेस पहनकर आ जाएंगी। लेकिन उर्फी ने ऐसा कुछ किया कि लोगों को अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल, उर्फी जावेद एक स्टोर की लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं और वह हमेशा की तरह उनकी ड्रेस पर लोगों की निगाहें टिकी थीं। उर्फी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-हमेशा गुस्से से लाल रहने वाली Jaya Bachchan ने भर-भरकर बरसाया प्यार, देखें मजेदार वीडियो

Urfi Javed शुक्रवार को मुंबई के एक इवेंट में पहुंची थीं। मौका था एक स्टोर की लॉन्चिग का। उर्फी ने यहां जमकर तस्वीरें क्लिक कराई। उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए। उर्फी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में साफ दिख रहा है कि उर्फी ने इस बार बहुत ही यूनिक ड्रेस पहनी हैं जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। उर्फी की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्रालेट के साथ साइड कट वाला स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ ही उर्फी जावेद ने हैवी नेकलेस पहना हुआ था।

फैंस ने की जमकर तारीफ

साथ ही Urfi Javed ने काफी डार्क मेकअप किया था और अपने बालों को माथे पर अलग तरह से सेट किया था। उनका ये स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। उर्फी की इन तस्वीरों पर एक तरफ धड़ाधड़ कमेंट आ रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी को पोज देने के बाद उनका हाथ उठाकर अभिवादन किया। उर्फी ने स्माइल पास करते हुए तस्वीरें खिंचवाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *