Tu Jhoothi Main Makkaar: हिन्दी सिनेमा के लो फेस पर अपनी राय देते हुए एक्टर ने दिया फिल्म ‘पठान’ का उदाहरण

Tu Jhoothi Main Makkaar: हिन्दी सिनेमा के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी कमाल रही। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ हिन्दी सिनेमा की…

Tu Jhoothi Main Makkaar

Tu Jhoothi Main Makkaar: हिन्दी सिनेमा के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी कमाल रही। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ हिन्दी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। वहीं वर्ल्ड वाइड भी फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। हर तरफ चर्चे हैं तो किंग खान की कमबैक फिल्म के। वहीं हाल ही में अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशनल इवेंट एक्टर रणबीर कपूर ने ‘पठान’ की सुपर सक्सेस पर भी बात की।

रणबीर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Tu Jhoothi Main Makkaar: फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर कपूर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लो फेज के बारे में सवाल किया गया। इस पर जवाब देते हुए रणबीर कपूर कहते हैं कि, “आप क्या कह रहे हैं? क्या आपने पठान के कलेक्शन की जांच की है?” स्पाई थ्रिलर की सुपर सक्सेस पर रणबीर का रिएक्शन अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

‘पठान’ की सफलता ने दी हिन्दी सिनेमा को नई जान

किंग खान की ‘पठान’ 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इस सक्सेस को देखने के बाद हिन्दी सिनेमा में नई उम्मीद जागी है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म में शाहरुख खान के दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम रोल प्ले किया है।

Tu Jhoothi Main Makkaar: कौन-कौन होगा ‘तू झूठी मैं मक्कार’

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इस फइल्म की कहानी एक ब्रेक-अप आर्टिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है जो छिपे हुए इरादों के साथ एक यंग महिला के प्यार में पड़ने का नाटक करता है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी, हसलीन कौर, राजेश जैस, आयशा रज़ा मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *