इस बार Urfi Javed छिपकली संग अपनी ड्रेस स्टाईल करती आई नजर, पैपराजी ने उड़ाया जमकर मजाक

Urfi Javed ने अपने अतरंगी फैशन से न केवल देश में बल्कि विदेश में भी एक अलग पहचान बनाई है। जहां एक तरफ उनके फैशन…

urfi javed 1 | Sach Bedhadak

Urfi Javed ने अपने अतरंगी फैशन से न केवल देश में बल्कि विदेश में भी एक अलग पहचान बनाई है। जहां एक तरफ उनके फैशन की कई लोग आलोचना करते हैं तो वहीं कुछ लोग उनके दिवाने भी हैं। ऊर्फी का अतरंगी फैशन देखने के लिए लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में शुक्रवार को ऊर्फी को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था। इस इवेट में भी वो अपनी पर्सनैल्टी से मिलती जुलती ड्रेस पहल कर आई थी। उनकी ये ड्रेस इतनी अतरंगी थी की सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। साथ ही इस इवेंट में पहली बार पैपराजी पर ऊर्फी का गुस्सा फूटा था।

बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि देने पहुंची Urfi Javed

हाल ही में सुनील शेट्टी ने दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक म्यूजिकल इवेंट रखा था। इस इवेंट का नाम था, डिस्को डांसर- द म्यूजिकल इवेंट। इस इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की थी। उनमें से एक थीं Urfi Javed। इस दौरान वो पैपराजी फोटोग्राफर्स के बर्ताव से काफी नाखुश नजर आईं।

पैपराजी पर गुस्सा करती नजर आई Urfi Javed

इस इवेंट में Urfi Javed पैपराजी से काफी न खुश थी। उनको जब बोला गया कि वो पोज दें तो उन्होंने कहा कि, “जिसकी अच्छी शक्ल होगी, मैं उसी के तरफ देखूंगी।” लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। Urfi Javed ने एक ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था इस गाउन को उन्होंने छिपकली वाले नेकलेस की मदद से रोका हुआ था।

Urfi Javed को कहा छिपकली

इस इवेंट में Urfi Javed के साथ-साथ ओरी भी नज़र आए थे। दोनों ने साथ में काफी पोज दिये। इसी दौरान पैपराजी ने Urfi Javed को कुछ ऐसा कहा कि वो हैरान रह गई। दरअसल, पैपराजी में से किसी ने उन्हें छिपकली कहा था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस दौरान यूजर्स ने उनकी वीडिया पर कमेंट कर कहा, किसी दिन अपने कपड़ों की वजह से मीडिया के सामने गिर जाएगी। वहीं दूसरे ने कहा, इस धरती पर पाप करने के लिए उर्फी जिंदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *