Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीजर हुआ रिलीज, आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री देखकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : रणबीर सिंह (Ranbir Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky…

ranveer | Sach Bedhadak

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : रणबीर सिंह (Ranbir Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का टीजर रिलीज हो गया है। इस मूवी का टीजर में वह रोमांस, इमोशनल, फैमिली ड्रामा, डांस सहित सबकुछ है, जिसके लिए फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने जाते है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ram Charan और Upasana के घर आई नन्हीं परी, दादा बनें सुपरस्टार के घर में जश्न

यह टीजर 1 मिनट और 19 सेकंड का है, इस मूवी में बिना किसी डायलॉग के रंगारंग विजुअल से भरा हुआ है। टीजर में करण जौहर के निर्देशन की भव्यता देखने को मिल रही है। टीजर के शुरूआत में आलिया और रणवीर की शानदार केमिस्ट्री दिखाई आ रही है और अंत में एक फैमिली ड्रामा दिख रहा है।

Ranveer 1 | Sach Bedhadak

इस मूवी धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी जैसे स्टार्स हैं। इस मूवी के जरिए करण जौहर लगभग 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की हैं। उनकी बतौर डायरेक्टर आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थीं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने करण जौहर के फिल्ममेकर के तौर पर 25 साल पूरे होने के अवसर पर सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीजर को शेयर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *