रिलीज हुआ Ponniyin Selvan 2 का धमाकेदार ट्रेलर, सिहांसन की जंग देखने के लिए बेताब हैं फैंस

साल 2022 में आई फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ ने बड़े पर्दे पर काफी धमाल मचाया था। इस फिल्म को साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट…

Ponniyin Selvan 2 | Sach Bedhadak

साल 2022 में आई फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ ने बड़े पर्दे पर काफी धमाल मचाया था। इस फिल्म को साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के पहले पार्ट को मणिरत्नम ने इस कदर सस्पेंस में छोड़ा था कि, लोग इस फिल्म के पार्ट 2 के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है मणिरत्नम ने 29 मार्च को फिल्म के पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि, इसे देखने के बाद हर कोई फिल्म देखने के लिए बेताब है।

ऐश्वर्या राय दिखी दमदार अवतार में

‘पोन्नियन सेल्वन 2′ के ट्रेलर में ऐश्वर्या राय काफी दमदार किरदार में नज़र आ रही हैं। उनका किरदार नंदनी लोगों को पार्ट 1 में काफी पसंद आया था।’पोन्नियन सेल्वन 2’ के इस ट्रेलर को LYCA प्रोडेक्शन यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर से ये साफ नजर आता है कि पहले पार्ट में चोल शासकों का अधूरा बदला पार्ट 2 में पूरा होना वाला है। आपको बता दें कि लोग चोला साम्राज्य की कहानी को देखने के लिए बेताब हैं।

कब होगी Ponniyin Selvan 2 रिलीज

फिल्म Ponniyin Selvan 1 बीते साल 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। बता दें कि डायरेक्टर मणिरत्नम की पीएस-2 अगले महीने 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *