कमल हसन के साथ फिल्म करने वाले अभिनेता का सड़क पर मिला शव, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड करने वाले आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई को अभी लोग भूल ही नहीं पाए थे कि अब साउथ सिनेमा से एक और रुला देने वाली खबर सामने आई है। अब कलम हासन के साथ फिल्म ‘अपूर्व सगोथारार्गल’ में साथ काम कर चुके अभिनेता मोहन सड़क पर मृत पाए गए हैं।

Tamil actor Mohan dies aged 60 | Sach Bedhadak

मुंबई। आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड करने वाले आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई को अभी लोग भूल ही नहीं पाए थे कि अब साउथ सिनेमा से एक और रुला देने वाली खबर सामने आई है। अब कलम हासन के साथ फिल्म ‘अपूर्व सगोथारार्गल’ में साथ काम कर चुके अभिनेता मोहन सड़क पर मृत पाए गए हैं। उनका शव मदुरे के तिरुपरंगुंद्रम में पाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहन आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और वह खाने-दाने के लिए सड़कों पर भीख मांगते थे। मोहन ने 70 से 80 के दशक के बीच सुपरस्टार कमल हासन के साथ कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किया था। 60 वर्षीय एक्टर मोहन की 31 जुलाई को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी!, बोलीं-‘उसके पास मेरा दिल है’, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

दो वक्त रोटी के लिए भीख मांगे थे मोहन!

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर मोहन अपना जीवनयापन करने यानी दो वक्त की रोटी के लिए भीख मांगता था। वह खाने-दाने के लिए पाई-पाई को मोहताज थे। मोहन फिल्म इंडस्ट्री में अपने छोटे कद के लिए पहजाने जाते थे। वे फिल्मों में अपने सपोर्टिंग रोल के जाने जाते हैं। फिल्म ‘अपूर्व सगोथारार्गल’ में उन्होंने कमल हासन के दोस्तों में से एक की भूमिका निभाई थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 31 जुलाई को तिरुपरंगुंद्रम पुलिस को एक्टर मोहन का शव बड़े रथ रोड़ के पास मिला था। बताया जा रहा है मोहन वहां भीख मांगते थे। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे लेकिर मदुरै सरकारी अस्तपाल में भेजकर उसके परिजनों को मौत की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक मोहन की मौत के मामले में अभी कोई गड़बड़ी का पता नहीं चला है और कहा जा रहा है कि मोहन की मौत खराब स्वास्थ्य के चलते हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 : सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 5 स्टार्स ने चार्ज की मोटी फीस

10 साल पहले हुई थी पत्नी की मौत

‘अपूर्व सगोथारार्गल’ के बाद ‘अधिसया मणिथारगल’ (Athisaya Manithargal) और ‘नान कदवुल’ (Naan Kadavul) समेत कुछ फिल्मों में दिखाई देने एक्टर मोहन के परिवार में तीन बहने और दो भाई हैं। वह सेलम में रहते थे। 10 साल पहले उन्होंने अपनी पत्नी को खो दिया था और तबसे उनकी आर्थिक स्थिति खराब चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *