विजय वर्मा पर दिल हार बैठीं तमन्ना भाटिया, इवेंट कर डाली ऐसी हरकत, फैंस बोले-‘बस इतना प्यार करने वाली चाहिए’

Tamannaah Bhatia Vijay Verma Video: तमन्ना भाटिया को विजय वर्मा पर फिर आया प्यार। लाख छुपाने के बाद भी खुद को नहीं रोक पाई और अपने मोबाइल में कैद किया प्यार को।

tamannaah bhatia and vijay verma | Sach Bedhadak

Tamannaah Bhatia and Vijay Verma: वेब सीरीज ‘Lust Stories 2’ एक-दूसरे के करीब आए अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा अपने रिलेशनशिप को लेकर पिछले काफी समय से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में इस कपल ने एक इवेंट में शिरकत की। दोनों ने अपने लुक और प्रेजेंस से लोगों को अटैक्ट किया। इसी दौरान तमन्ना ने इवेंट में एक ऐसी हरकत कर डाली, जिससे वह चर्चा में बनी हुई हैं और लोगों को यकीन हो गया है कि वह विजय वर्मा से प्यार करती हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विजय वर्मा पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं। तमन्ना को विजय वर्मा इतने भा गए है कि उन्होंने इस पल को हमेशा-हमेशा के लिए अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-12 साल पर्दे पर लौट रही हैं ‘अंजली भाभी’, तारक मेहता….नहीं बल्कि इस प्रोजेक्ट से करेंगी वापसी

यूजर्स के वीडियो पर आए जबरदस्त रिएक्शन

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की जोड़ी इस वक्त बी-टाउन की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कपल के वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-‘भाई बस इतना प्यार करने वाली मिलनी चाहिए।’ वहीं दूसरे ने लिखा-‘दोनों की जोड़ी कितनी हॉट है।’ एक अन्य ने लिखा-‘दिख ही गया इनके बीच का प्यार।’ ऐसे कई कमेंट्स इस वीडियो देखने को मिल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड के साथ बॉक्स ऑफिस के बादशाह बनें शाहरुख खान, ‘KGF 2’ का रिकॉर्ड तोड़ ‘Jawan’ ने दूसरे दिन रचा इतिहास

हालांकि, यह कपल अपने रिलेशनिशप पर अब तक चुप्पी साधे हुए है पर लाख छुपाने के बाद प्यार छुपता नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तमन्ना और विजय के वीडियो में साफ दिख रहा है कि यह दोनों एक-दूसरे से जान छिड़कते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस हमेशा-हमेशा के लिए अपने प्यार को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *