सुहाना खान ने अपने सिंपल लुक से लगाई लड़कों के दिलों में आग, देखें वीडियो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा अपने ड्रेसिंग और अपने कूल लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सुहाना…

Suhana Khan | Sach Bedhadak

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा अपने ड्रेसिंग और अपने कूल लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सुहाना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने सिंपल लुक से लड़कों के दिलों में आग लगा दी। उन्हें फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी सुहाना एक क्लासी बैग के साथ दिखी जो लग्जरी ब्रांड का है। सुहना को एयरपोर्ट पर देखते उनके फैंस ने धड़ाधड़ सेल्फी लेना शुरू कर दिया। शाहरुख की लाडली ने भी अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़ा और बिदांस हंसते हुए सेल्फी दी। लेकिन उनके फैंस का ध्यान सुहाना बजाय उनके बैग्स पर पड़ा। जिसकी कीमत होश उड़ाने वाली है।

Suhana Khan 1 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Mouni Roy की हॉटनेस के आगे फिके पड़े Jubin Nautiyal, देखें वीडियो

कूल लुक से जीता फैंस का दिल

सुहाना खान हमेशा ही ट्रैवलिंग के दौरान कंफर्टेबल और फैशनेबल कपड़े ही पहनती हैं। ऐसा लगता है कि स्टारकिड्स से लेकर एक्ट्रेसेस तक महंगे-महंगे बैग करी करती हैं। ये कहना गलत नहीं है कि अब ये बेग्स स्टेटमेंट एक्सेसरी बन चुके हैं। ऐसे में सुहाना खान भी किसी से पीछे नहीं हैं। ग्रे क्रॉप टॉप और क्रीम कलर की बैगी पैंट में सुहाना खान भी किसी से पीछे नहीं हैं। ग्रे क्रॉप ट्रॉप और क्रीम कलर के बैगी पैंट में सुहाना का कूल लुक फैंस का दिल जीत रहा था।

यह खबर भी पढ़ें:-AJay Devgn की फिल्म ‘भोला’ ने रिलीज से पहले किया बड़ा धमाका, एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

11 लाख बैग लेकर निकलीं सुहाना

बात करें सुहाना खान के बैग की तो वह मेड इन इटली है। मीडिया रिपोर्ट़्स के मुताबिक, उनके इस छोटे से बैग की कीमत 11 लाख है। चेन लिंक, डबल स्टैप्स, स्लिप पॉकेट्स के साथ ये बैग काफी हैंडी भी है। अगर सुहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी नजर आएंगी। वहीं अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्तय नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। करण जौहर के प्रोड‌्क्शन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *