बॉलीवुड डेब्यू से पहले फेमस ब्रांड का नया चेहरा बनीं सुहाना खान, लोगों ने बताया-‘अगली दीपिका पादुकोण’

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान फेमस ब्रांड मेबेलिन का नया चेहरा बन गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Suhana Khan 3 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। लेकिन इससे पहले वह एक बड़े ब्रांड की एबेस्डर बन गई हैं। दरअसल, सुहाना खान न्यूयॉर्क स्थित ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन का नया चेहरा बन गई हैं, जिसका हाल ही में इंवेट रखा गया है। वहीं इस इंवेट में सुहाना की स्माइल ही नहीं लुक ने भी फैंस को दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं फैंस उनको दूसरी दीपिका पादुकोण बता रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को लगाई डांट, बोले-‘आराध्या जैसी हरकत करना बंद करो’, वीडियो वायरल

पैपराजी ने सुहाना खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एंट्री करती हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौराव हव ऑल रेड सूट में नजर आ रही हैं। इस सूट में सुहाना बेहद की खूबसूरत लग रही हैं। शाहरुख की लाडली के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सोमी अली खान को आई 1974 की फिल्म ‘यार गद्दार’ की याद, बोलीं-‘मैं इतनी थक जाती थी…!’

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली सुहाना ने हाल ही एनवाईसी की तस्वीरों को शेयर किया था। गौरतलब है कि न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के Tisch School of Arts में सुहाना पढ़ाई कर चुकी हैं। वह साल 2023 में भारत लौटी हैं। सुहाना बॉलीवुड फिल्म ‘आर्चीज’ से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। जोखा अख्तर की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *