नहीं रहे ‘स्प्लिट्सविला’ फेम Aditya Singh Rajput, बाथरूम में मिली एक्टर की लाश

रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से नाम कमाने वाले Aditya Singh Rajput एक एक्टर होने के साथ-साथ कास्टिंग कोआर्डिनेटर का काम भी करते थे। हाल ही में…

Aditya Singh Rajput | Sach Bedhadak

रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से नाम कमाने वाले Aditya Singh Rajput एक एक्टर होने के साथ-साथ कास्टिंग कोआर्डिनेटर का काम भी करते थे। हाल ही में आई खबर के अनुसार 22 मई को दोपहर में एक्टर के बाथरूम में उनकी लाश मिली। इस बात की जानकारी उनके दोस्त ने दी है। आदित्य सिंह राजपूत अंधेरी स्थित बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर रह रहे थे। उनके दोस्त का कहना है कि, वो जैसे ही बाथरूम गए थे उन्होंने एक्टर की लाश देखी जिसके बाद वो बिल्डिंग के वॉचमैन को लेकर ऊपर पहुंचे।

क्या है पूरा मामला

इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कहा जा रहा है कि ड्रग ओवरडोज का मामला हो सकता है। लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई दावा नहीं किया है। आपको बता दें कि, एक्टर ने बतोर मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

जाना माना नाम हैं Aditya Singh Rajput

Aditya Singh Rajput दिल्ली के रहने वाले हैं। वो हाल ही में फिल्म क्रांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा में नजर आए थे। एक्टर लगभग 300 एड का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वो आदित्य लव, आशिकी, कोड रेड, आवाज़ सीज़न 9, बैड बॉय सीज़न 4 जैसी सीरीज का हिस्सा भी रह चुके हैं। Aditya Singh Rajput मुंबई ग्लैमर सर्किट में लोकप्रिय थे और पार्टियों और पेज 3 के स्टार बन गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *