विदेश में Sonam Kapoor ने भारत का नाम किया रोशन, वायरल हुए वीडियो ने जीता भारतीयों का दिल

पिछले कुछ साल भारतीय सिनेमा के लिए काफी अच्छे रहे हैं। जहां एक ओर कई सितारे अब हिन्दी सिनेमा के सितारे न रह कर ग्लोबल…

sonam kapoor 1 | Sach Bedhadak

पिछले कुछ साल भारतीय सिनेमा के लिए काफी अच्छे रहे हैं। जहां एक ओर कई सितारे अब हिन्दी सिनेमा के सितारे न रह कर ग्लोबल स्टर बन चुके हैं तो वहीं। कोई सितारा दुनियाभर में भारत को रिप्रेजेंट कर रहा है, हाल ही में ऑस्कर में गुणीत मोंगा, कार्तिकी गोनसाल्वेस और RRR ने अवॉर्ड जीतकर देश का नाम सरोशन किया था। वहीं कुछ दिन पहले मेट गाला में आलिया भट्ट ने कमाल का लुक कैरी किया था। अब इस कड़ी में Sonam Kapoor का भी नाम जुड़ चुका है। हाल ही में किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में Sonam Kapoor नजर आई थीं। इस कोरोनेशन कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस ने फ्लोरल आउटफिट पहना था जिसकी तारीफ सबने की थी। वहीं इस इवेंट में एक्ट्रेस ने अपनी स्पीच में कुछ ऐसा कहा जिसे सुन भआरतीय लोग काफी खुश हो गए।

Sonam Kapoor का वीडियो हुआ वायरल

किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस ने एक स्पीच दी थी, जिस वजह से वो अब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को कॉमनवेल्थ क्वाइअर को इन्ट्रोड्यूस करने का मौका दिया गया और अब उनकी स्पीच का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, इस स्पीच में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा कि भारतीय लोग उनके जमकर फैंन हो गए।

स्पीच में कही ये बात

जहां ग्लोबल तौर पर लोग अपनी भाषण हैलो’ या ‘गुड मॉर्निंग’-‘गुड ईवनिंग’ से शुरू करते हैं वहीं एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने अपनी स्पीच ‘नमस्ते’ से की है और ये सुनकर भारतीय बहुत खुश हैं। सोनम कपूर की स्पीच का वीडियो उनकी मां, सुनीता कपूर ने शेयर किया और साथ में कैप्शन में लिखा है- ‘मुझे तुमपर गर्व है! ये बहुत बड़ी बात है।’ वहीं इस बड़ी उपलब्धी के लिए फैंस और कई सितारें उनहें बधाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *