Sonakshi Sinha के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट पहली टाइगर के साथ करेंगी काम

एक्ट्रेस Sonakshi Sinha के हाथ लगी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये बड़ी फिल्म। जल्दी शुरू करेंगी फिल्म की शूटिंग।

Sonakshi Sinha | Sach Bedhadak

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। अब उनकी आगामी फिल्म ‘हीरामंडी’ पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक देखकर लोग एक्साइटेड हो रहे हैं। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। एक बार फिर वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Shraddha Kapoor ने सलमान खान के साथ डेब्यू से कर दिया था इनकार, 16 साल की उम्र में हुआ रोल ऑफर

दरअसल, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हो गई है। टाइगर के साथ Sonakshi Sinha इस फिल्म में पहली बार काम कर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ वह पहले भी कई फिल्म कर चुकी हैं। जल्द सोनाक्षी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म की टीम ने बीते दिनों मुंबई का शेड्यूल खत्म किया है। फिलहाल शूटिंग स्कॉटलैंड में जारी है।

यह खबर भी पढ़ें:-मशहूर डायरेक्टर Mani Ratnam की ये शानदार फिल्में अब OTT पर देख सकते हैं फैंस

स्कॉटलैंड के बाद फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में होनी है। मार्च के अंत तक अबू धाबी का शेड्यूल भी पूरा कर लिया जाएगा। इस फिल्म में एंट्री होने के बाद सोनाक्षी ने कहा कि मैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बेहतरीन सितारों की टुकड़ी से जुड़कर हिस्सा बनने के लिए एक्साइटिड हूं। उन्होंने कहा कि अक्षय के साथ काम करना हमेशा से अच्छा अनुभव रहा है और वह टाइगर के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी। बता दें कि ‘बड़े मियां छोटै मियां’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *