Salman Khan Film:’टाइगर 3′ का सीन हुआ वायरल

Salman Khan की फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट से सीन का वीडियो हुआ वायरल। इमरान हाशमी की पहली झलक दिखी।

Tiger 3 3 | Sach Bedhadak

शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद इस साल अगर किसी बॉलीवुड फिल्म के ज्यादा कमाई की उम्मीद है तो वो है Salman Khan ‘टाइगर 3’। फिल्म की शूटिंग जारी है और यह नवंबर में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस बीच ‘टाइगर 3’ के सेट शूटिंग से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, इससे पहले भी इस फिल्म की कई तस्वीरें और लुक वायरल हो चुके हैं, जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया था। लेकिन अब वायरल वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए क्रेजी हुए जा रहे हैं और बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रेड कार्पेट पर Rashmika Mandanna ने बिखेरा अपने हुसन का जलवा

‘टाइगर 3’ के सेट से वीडियो वायरल

‘टाइगर 3’ से सेट से वायरल हो रहे वीडियो में Salman Khan नहीं बल्कि उनके को-स्टार इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धुआं-धुआं देखने को मिल रहा है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे है कि यह कोई एक्शन सीन है। वहीं फैंस इस वीडियो में इमरान हाशमी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के सेट से उनका नया लुक इंटरनेट पर सामने आया था। इस लुक में वह भूरी दाढ़ी, लंबे बाल, लाल बैंड, एक सफेद टी, नीली जींस और एक लाल जैकेट पहने नजर आए थे। इसमें सलमान के बंगल में उनके भांज निर्वाण खड़े नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2 में सनी देओल की बहू के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएंगे फैन

अविनाश सिंह राठौर निभा रहे विशेष एजेंट का किरदार

बता दें कि यह सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहला भाग एक था टाइगर जो 2012 में रिलीज हुआ था। इसके बाद टाइगर जिंदा है साल 2017 में आया था। अब तीसरा भाग ‘टाइगर 3’ रिलीज होगा। स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा अविनाश सिंह राठौर ने इसमें विशेष एजेंट का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *