‘Tiger 3’ के शूटिंग सेट से फोटोज हुईं लीक, सलमान का अंदाज देख फैंस का एक्साइटमेंट हुआ डबल

फिल्म ‘Tiger 3’ की शूटिंग फिलहाल टर्की में चल रही है। इस बीच शूटिंग सेट से सलमान खान की फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो रही हैं, जिसे देख उनके फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है।

Tiger 3 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Tiger 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसा लगता है कि अब फिल्म की शूटिंग सेट्स से तस्वीरें और वीडियो के वायरल होने का ट्रेंड सा चल पड़ा है। हाल में ‘गदर 2’ के सेट से अमीषा पटेल और सनी देओल की कई तस्वीरें और वीडियो लीक हुए थे तो अब ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सलमान की ये तस्वीरें उनके फैंस को डबल एक्साइटेड कर रही हैं। ऐसा लगता है कि मेकर्स अपनी फिल्मों के प्रति फैंस में उत्साह बनाए रखने के लिए ऐसा कर रहे हैं। ताकि फैंस के बीच रिलीज से पहले खूब एक्साइटमेंट बना रहे है और माउथ पब्लिसिटी में भी इजाफा हो। इस साल की सलमान की दो बड़ी फिल्में ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ रिलीज होने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-इस मामले में सलमान खान और अनुष्का शर्मा को उर्वशी रौतेला ने पीछे छोड़ा

‘Tiger 3’ के सेट से तस्वीरें हुई लीक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान खान की तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीरें ‘Tiger 3’ के सेट की है और फिलहाल फिल्म की शूटिंग टर्की में चल रही है। फिलहाल सलमान एक्शन सीन शूट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सलमान अलग-अलग लोकेशन में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सलमान खान की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस फिल्म ‘टाइगर 3’ से जबरदस्त तरीके से एंटरटेन होने वाले हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-जब रेखा ने तोड़ा अमिताभ बच्चन की बाहों में दम, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस मचा दिया था धमाल

अपकमिंग मूवीज

अगर सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ‘टाइगर 3’ आने वाली हैं। टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले सलमान खान साल 2021 में फिल्म ‘द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *