सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी मिला, गैंगस्टर की बजाय अब इस शख्स ने की ये हरकत

Salman Khan Death Threat Case में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने एक स्टूडेंट के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

Salman Khan 19 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को कई बार गैंगस्टर की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। कई बार उन्हें धमकी भरे मेल भी आ चुके हैं। सलमान के जान को खतरा होने के चलते उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ भी की जा रही है। अब जांच पड़ताल के बाद सामने आया है कि मुंबई पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस केस में यूके में पढ़ रहे एक स्टूडेंट का नाम सामने आया है। ये हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Chahatt Khanna ने बताई टीवी जगत की छोटी सोच की सच्चाई, कहा ‘सिंगल मदर हूं इसलिए काम नहीं मिलता’

धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा

ताजा मामले में सलमान खान को फिर धमकी मिली। पुलिस इस मामले में खासी सक्रिय थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 9 बजकर 5 मिनट पर मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूप में कॉल आया। इस कॉल में कॉलर ने कहा कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा। जिसके बाद पुलिस इस मामले में एक्टिव हो गई। फिर मुंबई पुलिस ने 3 टीम बनाई और तीनों टीमों में 8 से 10 सदस्य इस ऑपरेशन में लग गए।

कौन है आरोपी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला नाबालिग लड़का राजस्थान का रहने वाला है। वो 10 दिन पहले ही घूमने और इमिटेशन ज्वैलरी का काम सीखने के लिए मुंबई आया था। नाबालिग ने पुलिस से कहा कि उसने यूट्यूब पर वीडियो देखा था कि इस तरह कॉल करने पर पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। उसने ट्राय करने के लिए मुंबई पुलिस को कॉल किया और सलमान खान को मारने की धमकी दे डाली। पुलिस के अनुसार इस मामले में IPC की धारा 506(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही नाबालिग लड़के को सुधार गृह में भेज दिया गया।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म Adipurush का ट्रेलर, फिल्म के मेकर्स ने जताया गुस्सा

सलमान को मिली Y+ सिक्योरिटी

सलमान खान को धमकियां मिलने का सिलसिला पिछले काफी समय से जारी है। उनकी सुरक्षा के लिए वाय प्लस सिक्योरिटी भी दी गई है। इस बीच सलमान खान के गार्ड भी उनकी सुरक्षा में लगे हुए हैं। सलमान ने खुद की सुरक्षित करने के लिए अपने बेड़े में एक बुलेटप्रूफ एसयूवी को शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *