सलमान ने आमिर के साथ मनाई ईद, फैंस के लिए शेयर की तस्वीर

फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज होने के बाद सलमान खान ने आमिर खान के साथ ईद मनाई और फैंस के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

Salman Khan 12 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज हुई है। भले अभी तक उनके फैंस सलमान खान को झोली भरकर ईदी नहीं दे पाए हैं। लेकिन फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है। फिल्म रिलीज होने के बाद सलमान खान ने आमिर खान के साथ ईद मनाई और फैंस के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सलमान ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। आमिर ने ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहनी थी। इस फोटो में दोनों सुपरस्टार मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो वायरल

सलमान ने लिखा: चांद मुबारक। इसके बाद सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते लिए लिखा, ‘चांद मुबारक’। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान अपने फैंस के लिए ईद के मौके पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म लेकर आए है, जिसे फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया गया है। इसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और वेंकटेश दग्गुबाती प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आमिर आखिरी बार करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने पहले दिन की सिर्फ इतने करोड़ की कमाई

‘पठान’ के सामने पहले ही दिन ओंधे मुंह गिरी ‘KKBKKJ’

सलमान की KKBKKJ से कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने की उम्मीद थी, लेकिन यह फिल्म ‘पठान’ की पहले दिन की कमाई के आगे पहले ही दिन ढेर हो गई। आपको बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि KKBKKJ के पहले दिन की कमाई 12.5 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म KKBKKJ में पलक तिवारी और शहनाज गिल ने डेब्यू किया है। इस फिल्म के में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने कैमियो किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *