महिमा चौधरी ने शेयर किया किस्सा, जब वह डर के मारे कांप रही थीं

महिमा चौधरी ने बताया कि मैंने पहला विज्ञापन अभिनेता आमिर खान के साथ किया था तो उस समय मैं इतनी नर्वस थी कि पूरी शूटिंग के दौरान में डर के मारे कांप रही थीं।

Mahima chaudhary | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री महिमा चौधरी ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ अपने गर्ल वाले पल को साझा किया है। महिमा चौधरी ने बताया कि मैंने पहला विज्ञापन अभिनेता आमिर खान के साथ किया था तो उस समय मैं इतनी नर्वस थी कि पूरी शूटिंग के दौरान में डर के मारे कांप रही थीं। उस समय आमिर खान के साथ विज्ञापन शूट करना मेरे लिए एक बड़ा फैन गर्ल था क्योंकि उस समय मेरी सितारों तक इतनी पहुंच नहीं थी जितनी आज है।

यह खबर भी पढ़ें:-करोड़ों में खेलने वाले सलमान के पास कभी नहीं थे किराए तक पैसे, शेयर किया किस्सा तो जूम झूठी ऑडियंस

परदेस से की अभिनय की शुरुआत

महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म परदेस से अभिनय की शुरुआत की और बाद में दाग: द फायर, धड़कन, कुरुक्षेत्र, दिल क्या करे, लज्जा, दोबारा और अन्य में काम किया। महिमा ने अपने समय के लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ काम किया है, जिनमें परदेस में शाहरुख खान, दाग: द फायर में संजय दत्त, बागबान में सलमान खान, धड़कन में सुनील शेट्टी और कई अन्य शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Nick Jonas संग स्टेज पर पहली बार नजर आई Malti Marie, Priyanka Chopra ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

शाहरुख से संजय दत्त तक की प्रशंसा

महिमा ने कहा कि मैं शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और संजय दत्त की बहुत प्रशंसा करती थी। हम उन्हें कभी-कभी पोस्टर, फिल्म प्रीमियरों या पत्रिकाओं में देखते थे, इसलिए हमें कभी नहीं पता था कि उनसे कैसे बात करनी है और कैसे प्रतिक्रिया देनी है। आज के विपरीत, हम सोशल मीडिया, पापराजी और भी बहुत कुछ के माध्यम से मशहूर हस्तियों तक पहुंच सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *