धमाकेदार होगी Rhea Chakraborty की वापसी, वीडियो शेयर कर कहा ‘आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी’

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए 3 साल हो चुके हैं। लेकिन उनकी यादे हमारे दिलों में आज भी जिंदा हैं। भले…

Rhea Chakraborty | Sach Bedhadak

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए 3 साल हो चुके हैं। लेकिन उनकी यादे हमारे दिलों में आज भी जिंदा हैं। भले ही सुशांत के मौत की वजह रहस्य बनकर रह गई हो लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर उनकी मौत का इलजाम लगाया था। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती के करियर पर मानो ब्रेक सा लग गया हो। लेकिन अब Rhea Chakraborty ने फिर से वापसी कर ली है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो जल्द ही कमबैक करने वाली हैं।

इस रिएलटी शो में आएंगी नज़र

Rhea Chakraborty ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो जल्दी ही ‘रोडीज कर्म या कांड’ में ‘गैंग लीडर’ के तौर पर नज़र आएंगी। प्रोमो के वीडियो में रिया कहती हैं कि, आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी… डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।” रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ ‘गैंग लीडर’ के रूप में धमाल मचाएंगी।

यूजर्स कर रहे हैं रिएक्ट

इस प्रमो वीडियो के सामने आने के बाद लोग Rhea Chakraborty को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिख है कि, ‘आखिर आपने इन्हें लिया ही क्यों है। मैं गौतम गुलाटी को देख सकती थी लेकिन इसे तो बिल्कुल नहीं देख सकती।’ वहीं दूसरे यूजर कहते हैं कि, ‘मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है मैं गौतम और प्रिंस को देखकर बहुत खुश थी लेकिन रिया को देखने के बात मेरा मन खराब हो गया है।’ ऐसे ही लोग जमकर रिया के लिए बुरी बाते कर रहे हैं।

एक्साइटेड हैं Rhea Chakraborty

एक इंटरव्यू में बात करते हुए रिया कहती हैं कि, वो रोडीज का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वो कहती हैं कि, वो सोनू सूद और बाकी गैंग लीडर्स के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती हैं। वो उम्मीद करती है कि इस नए एडवेंचर में उन्हें फैंस का सपोर्ट और प्यार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *