अभी भी धो डालती हूं बेटे को : रवीना टंडन

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने फिक्की फ्लो मैंबर्स के साथ शेयर किए अनुभव। इस दौरान उन्होंने बताया कि अगर उसका बेटा अभी भी बदमाशी करता है तो वे उसे धो डालती हैं।

Raveena Tandon 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। घर और बच्चों में डिसिप्लेन रखती हूं। बच्चों के लिए अनुशासन बहुत जरूरी है। यही कारण है कि मैं तो अभी-भी धो डालती हूं अपने बेटे को। वो सब चलता है। ये ही इंडिया है। भारत में ये जरूरी है। (हंसते हुए) इसके बिना वे सुधर नहीं सकते । ये शब्द किसी सामान्य मां के नहीं, बल्कि बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन के थे, जो उन्होंने फिक्की फ्लो जयपुर चेप्टर की ओर से आयोजित इंटरेक्शन प्रोग्राम में कहे। बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर हर कोई प्रभावित था। गौरतलब है कि चेयरपर्सन नेहा डड्डा और फ्लो टीम की ओर से स्टाइल एंड सबस्टेंस एंड सक्सेस विद रवीना प्रोग्राम का आयोजन जयपुर में किया गया। जहां, एक्ट्रेस ने फ्लो सदस्यों के साथ इंटरेक्शन करने के साथ अनुभव बांटे।

यह खबर भी पढ़ें:-लो आ गई कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इन तीन दिग्गज एक्ट्रेस के साथ करेंगे फिल्म!

महिलाओं और बच्चों के लिए काम करना पसंद

रवीना ने कहा कि महिलाओ, बच्ं चों और जानवरों के लिए काम करना चाहती हूं। यह मुझे पसंद है। करुणा, दयालुता और भावनात्मक प्रकृति वे स्तंभ हैं, जो सफल व्यक्तित्व बनाने में विश्वास करते हैं। इस मौके पर उन्होंने दर्शकों को उन्हें हर तरह की भूमिकाओं में उन्हें स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया। चाहे कॉमेडी हो या गंभीर भूमिकाएं या मुख्यधारा का व्यावसायिक सिनेमा। भारतीय नारी देवी का साकार रूप अभिनेत्री ने कहा कि भारतीय नारी देवी का साकार रूप है। कुछ लक्ष्मी हैं तो कुछ अन्य रूपों में अपनी भूमिका निभाती हैं।

आज फाइटर प्लेन चला रही हैं, देश की रक्षा तक कर रही हैं। परिवार और बच्चों की बात की जाए तो मेरे बच्चों को शुगर कोटेड लाइफ नहीं दी। बच्चों के साथ बैठों और उनके साथ बात करो। उनकों डिसिप्लेन में रखो। बच्चे हमेशा आपको देखते हैं और सीखते हैं। आप क्या और कै से कर रहे हो। वे हर चीज को ऑब्जर्व करते हैं। हमको अपना व्यवहार अच्छा रखना होगा, तभी वे दसू रों से अच्छा आचरण करेंगे। उन्होंने एक फेमिली स्टोरी के जरिए लोगों को अवेयर किया।

शूट पर देखा रामबाग

जयपुर से बहुत मेमोरी है। फर्स्टस्टैंडर्ड में थी, जब पेरेंट्स के साथ राजस्थान आई थी। प्रदेश से प्यार है। शादी भी यहां करना चाहती थी। मेरी मूवी परंपरा यहां थी। रामबाग उसी समय देखा। चोखी ढाणी गई और फू ड को एं जॉय किया।

यह खबर भी पढ़ें:-Aryan Khan को लेकर हुआ बड़ा खुलासा इस फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर आ चुके हैं नजर

गोला बनाकर बदल लेते थे कपड़े

आज तो फाइव स्टार वेनिटी वेन्स आ गई हैं। हम तो जनरेटर वेन में तैयार हो जाते थे। चार लोग गोला बना लेते थे और ड्रेस चेंज कर लेते थे। रवीना ने अपनी शूटिंग के कुछ पलों को भी शेयर किया और कहा कि हम बहुत हार्ड वर्कर रहे हैं, क्योंकि बारिश और या सर्दी-गर्मी, शूट करना ही होता था। जैसे बात की जाए टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूट की तो उस समय मेरे घुटने तक घिस गए थे। पूरे पैरों में स्क्रेच थे, लेकिन शूट करना ही था। वह एक टफ शूट था, जिसे हमने पूरा किया। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा कि ग्लैमर लाइफ के पीछे बहुत मेहनत छिपी होती है।

स्वयं को दें 45 मिनट

रवीना ने कहा कि स्वयं को समय देना बहुत जरूरी है। 30 से 45 मिनट रोजाना खुद को दें। उस समय न बच्चे, ना ही पति और न ही इन लॉज। बस आप और आपका समय, क्योंकि यह बहुत जरूरी है। अपनी पसंद का म्यूजिक सुनो, योगा करो, वॉक करो। ऐसे ही अपनी के यर करते रहो। स्वीमिंग करो और अपनी आंखों पर ककड़ी रखकर सो जाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *