मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने मटकाएं नैना, अदाएं देख फैंस बोले – 18 बरस की लग रही हो

अभिनेत्री रवीना टंडन भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत अदाएं आज भी उनके फैंस दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में Raveena Tandon ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Raveena Tandon 1 | Sach Bedhadak

Actress Raveena Tandon: अभिनेत्री रवीना टंडन भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत अदाएं आज भी उनके फैंस दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में Raveena Tandon ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने मेकअप को फ्लॉन्ट करने के साथ तरह-तरह के एक्सप्रेशंस दे रही है जिससे उनके फैंस कायल हुए जा रहे हैं।

वैसे बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। भले फिल्मों के जरिए नहीं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं।

Raveena Tandon 2 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-उर्वशी रौतेला की खूबसूरत आंखों में डूबे एल्विश यादव…लड़ाया ‘इश्क’, ‘हम तो दीवने’ का टीजर जारी, एक्ट्रेस बोलीं-‘मेरा हीरो’

ब्लू कलर के कुर्ते में रवीना ढहाया कहर

हाल ही में रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लू कलर के कुर्ते में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने नए स्मोकी मेकअप लुक को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस ने आंखों में प्राइमर, आईशैडो, आईलाइनर, काजल और मस्करा से सजा रखा है।

वहीं लिप्स पर उन्होंने मेटैलिक ब्रॉन्ज रोज लिपस्टिक लगाया हुआ है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने कई तरह के एक्सप्रेशंस भी दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

Raveena Tandon 3 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-​पीला सूट, बदला-बदला चेहरा और बेबी बंप…​टीना डाबी ने सेलिब्रेट किया बेबी शावर, जल्द गूंजेगी घर में किलकारी

जन्मदिन पर अक्षय के साथ दिखीं

अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके खास दोस्त और इंडस्ट्री के लोग मौजूद रहे। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि उनमें से एक रवीना टंडन भी थी।

Raveena Tandon 4 | Sach Bedhadak

इस दौरान अक्षय और रवीना को बात करते हुए देखा गया। जबकि इससे पहले इन दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा चल रहा था। दरअसल, अक्षय कुमार ने प्यार में रवीना टंडन को धोखा दिया उसके बाद इन दोनों के बीच बातचीत बंद थी।