Ranveer Kapoor की फिल्म ‘एनिमल’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी, बॉबी न जीता फैंस का दिल

Animal Trailer Out : बॉलीवुड राकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर जारी हो गया है। इसमें रणबीर कपूर सबसे खूंखार रोल में नजर…

ranveer 02 1 | Sach Bedhadak

Animal Trailer Out : बॉलीवुड राकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर जारी हो गया है। इसमें रणबीर कपूर सबसे खूंखार रोल में नजर आ रहे है। रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का टीचर और गाने रिलीज कर फैंस के बीच सिनेमाघरों में जाने के लिए मजबूर कर दिया है। इस मूवी की कहानी का अनुमान लगाना काफी मुश्किल था, लेकिन अब फिल्म के ट्रेलर से यह साफ हो गया है कि ‘एनिमल’ की कहानी दर्शकों का दिल जीत लेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ जारी, अरिजीत सिंह ने दी आवाज

ट्रेलर में खूंखार अवतार में नजर आए रणबीर
एनिमल के ट्रेलर में रणबीर कपूर खूंखार लुक में दिखाई दे रहे है, फिल्म की कहानी में उनका रिश्ता अपने पिता से काफी उलझा हुआ है और अब वो पिता का ही बदला लेने के लिए गलत रास्ते पर निकल पड़े है, जहां से जिंदा लौटना बहुत मुश्किल काम है। इस मूवी का ट्रेलर देखकर फैंस खुश हो गए है, क्योंकि उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार को ऐसे लुक में कभी नहीं देखा है।

इस मूवी के जरिए रणबीर कूपर अपने करियर का बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए तैयार हैं। रणबीर के लुक को लेकर, उनके बात करने का तरीका, डॉयलॉग, एक्शन सबकुछ काफी जबरदस्त है। उनके साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना है, दोनों की जोड़ी रोमांस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। रणबीर के निर्दयी पिता बलबीर सिंह के रोल में अनिल कपूर है, जो अपना परिवारिक बिजनेस चलाते हैं।

ranveer 01 | Sach Bedhadak

ट्रेलर में साफ देख सकते है कि रणबीर अपने पापा से बहुत प्यार करते हैं कि पापा कि लिए प्यार उनका जुनून ज्यादा बन गया है। अपने पिता पर खतरा आने पर रणबीर काफी आगे बढ़ जाते हैं, जो किसी ने सोचा भी नहीं है, फिल्म के विलेन बॉबी देओल होंगे। टीजर से साफ हो गया है कि रणबीर और बॉबी के बीच धमाकेदार टक्कर होंने वाली है।

रणबीर और बॉबी में फाइट
एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच टक्कर होने जा रही है। ट्रेलर में दोनों को दोनों को सड़क पर लड़ते देखा जा सकता है। इसमें बॉबी देओल रणबीर कूपर का पटखनी देते हुए दिखाई आ रहे है। इस सीन की कुछ झलक देखने को मिली हैं, तो सोचिए इसे फिल्म में देखना कैसा होगा। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर का करियर एनिमल के बाद बदलने वाला है। यह उनका अभी तक का सबसे अलग और मुश्किल किरदार भी है।