रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘Animal’ का प्री-टीजर रिलीज, देखें वीडियो

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का धमाकेदार प्री-टीजर रिलीज हो गया है।

ranbir kapoor and rashmika mandanna | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का धमाकेदार प्री-टीजर रिलीज हो गया है। निर्देशक संदीप रेड्‌डी वांगा ने फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए टीजर से पहले प्री-टीजर जारी किया है। सुनने में आया है कि फिल्म का प्री-टीजर बवाल है। महज कुछ ही सेकंड में टीजर में जमकर मार-काट देखने को मिल रही है। इस प्री-टीजर में रणबीर कपूर का खौफनाक रूप भी देखने को मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-धर्मेंद्र ने की अपने पोते की शादी कन्फर्म, बताया उन्हें करण के रिश्ते के बारे में पता चला तो कैसा था रिएक्शन?

Animal का टीजर जल्द जारी होगा

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म सामने आया प्री-टीजर बड़ा ही धमाकेदार है। मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का टीजर और ट्र्रेलर रिलीज करने का विचार कर रहे हैं। प्री-टीजर देखने के बाद लोगों का कहना है कि यह इतना बवाल है कि टीजर और ट्रेलर तो तूफान ला देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की अभी शूटिंग जारी हैं। कुछ महीने पहले शूटिंग सेट से रणबीर की कुछ फोटोज भी लीक हुई थीं। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान ने फैंस की पूरी की हर डिमांड, बंगले मन्नत की बालकनी में झूमे एक्टर, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर-रश्मिका पहली बार शेयर करेंगे सिल्वर स्क्रीन

निर्देशक संदीप रेड्‌डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना पहली बार साथ में सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। संदीप रेड्‌डी वांगा की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने शाहिद कपूर को लेकर कबीर सिंह बनाई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। बात करें रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो इसी साल की उनकी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ हिट रही थी। अब वह जल्द ही फिल्म ‘रामायण” में नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *