Ram Charan और Upasana के घर आई नन्हीं परी, दादा बनें सुपरस्टार के घर में जश्न

साउथ सुपरस्टार राम चरण ( Ram Charan) की पत्नी उपासना (Upasana) ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। शादी के 11 साल बाद कपल का यह पहला बच्चा है।

sb 1 10 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार राम चरण ( Ram Charan) की पत्नी उपासना (Upasana) ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। शादी के 11 साल बाद कपल का यह पहला बच्चा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्ची और उसकी मां दोनों स्वस्थ्य हैं। मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा और कामिनेनी परिवार खुशी से झूठ उठा है। दरअसल, उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush Controversy : सीता माता को भारत की बेटी बताने पर भड़का नेपाल, काठमांडू में हिंदी फिल्में बैन

सुपरस्टार दादा चिरंजीवी के घर में जश्न

बता दें कि 20 जून को उपासना कामिनेनी ने एक खूबसूरत बिटिया को जन्म दिया है। राम चरण और उपासना काफी वक्त से इस पल का इंतजार कर रहे थे। वहीं बच्ची के जन्म के बाद उनके सुपरस्टार दादा चिरंजीवी के घर में जश्न का माहौल है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, 20 जून को रामचरण और उपासना एक बेटी के पिता बने हैं।

Ram Charan and Upasana | Sach Bedhadak

परिवार के साथ रहेंगे राम चरण और उपासना

बच्ची के जन्म से पहले राम चरण की पत्नी उपासना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम ऐसे परिवार में पले बढ़े हैं जहां, हमारी परवरिश में दादा-दादी की अहम भूमिका रही है। अब हम भी बच्चा होने के बाद परिवार के साथ रहेंगे ताकि हमारी बच्चे को भी ये खुशियां मिल सके।

यह खबर भी पढ़ें:-Hrithik की शर्टलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग…पर कमेंट में सबा आजाद ने ये क्या लिख डाला?

11 साल पहले कपल ने की थी शादी

आपको बता दें कि राम चरण और उपासना ने 14 जून, 2012 को शादी की थी। वहीं, हाल ही में दोनों की शादी को 11 साल पूरे हुए हैं। यह कपल का पहला बच्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *