Vivek Agnihotri की फिल्म में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, सीक्रेट जगह चल रही है The Vaccine War की शूटिंग

The Vaccine War: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में एक नया नाम जुड़ गया है। इस मूवी में नाना पाटेकर, अनुपम…

Raima sen | Sach Bedhadak

The Vaccine War: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में एक नया नाम जुड़ गया है। इस मूवी में नाना पाटेकर, अनुपम खेर और सप्तमी गौड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं। अब इन स्टार्स के साथ एक्ट्रेस राइमा सेन का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस भी अब इस मूवी का भाग होंगी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कोलकाता की अपनी हालिया यात्रा के दौरान अभिनेत्री से मिलने और उसे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए आमंत्रित करने पर खुशी जताई।

52 सेकंड की इस वीडियो में उनका परिचय देते हुए फिल्म निर्माता ने कैप्शन दिया देखो हैशटैग द वैक्सीन वार हैशटैग एट्रस्टोरी में के कलाकारों में कौन शामिल हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:-‘आदिपुरुष’ के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

vivek | Sach Bedhadak

इस मूवी की ज्यादातर डिटेल गुप्त रखी गई है। फिल्म के टाइटल से ही कहानी का पता चल रहा है। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ भारतीय जैव-वैज्ञानिकों की खोज और उनके क्रांतिकारी स्वदेशी टीकों की ओर इशारा करती है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार यह मूवी 11 भाषाओं में रिलीज होगी, ‘द वैक्सीन वॉर’ 20 अक्टूबर 2023 को दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *