खुलेआम लंदन की सड़कों पर लिप-लॉक करते नजर आए Priyanka Chopra और Nick Jonas

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस Priyanka Chopra और हॉलीवुड के कमाल के सिंगर Nick Jonas ऐसे कपल हैं जिसे पूरी दुनिया पसंद करती है। दोनों…

Priyanka Chopra and Nick Jonas | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस Priyanka Chopra और हॉलीवुड के कमाल के सिंगर Nick Jonas ऐसे कपल हैं जिसे पूरी दुनिया पसंद करती है। दोनों की एक बहुत ही प्यारी बेटी भी है मालती मैरी जोनस चोपड़ा, दोनों हाल ही में अपनी बेटी के साथ NMACC में शामिल होने इंडिया आए थे। इसके बाद दोनों ने लंदन में ईस्टर भी सेलिब्रेट किया था। प्रियंका और निक अक्सर सोशल मीडिया पर एक दुसरे को प्यार जताते हुए नज़र आते हैं। लेकिन हाल की में उनको लंदन की सड़को पर स्पॉट किया गया था।

लिपलॉक करते हुए आए नज़र

कपल के एक फऐंन पेज ने दोनों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों लंदन में आउटिंग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इन तस्वीरों में दोनों लंदन की सड़कों पर लिपलॉक करते नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर की हुडी और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं। जबकि निक ब्लैक कलर के आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। लिपलॉक की तस्वीर सामने आने के बार ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर पर लोग कर रहे हैं प्यार भरे कमेंट

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं कि, इन दोनों लवबर्ड्स को एक साथ देखकर बहुत खुशी हुई।” एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, “वाह हॉट किस!! इन लवबर्ड्स को देखकर खुशी हुई।” एक और ने लिखा,” लव बर्ड्स, ऑलवेज टूगेदर।”

इन फिल्मों Priyanka Chopra आएंगी नज़र

प्रियंका की जल्द ही ‘सिटाडेल’ सीरीज आने वाली है जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस लगी हुई हैं। इसके बाद वो लगातार हिन्दी फिल्मों में नज़र आएंगी। वो जल्द ही आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *