प्रभास और कृति सेनन की फिल्म Adipurush ने मचाया धमाल, रिलीज से पहले ही कमा लिए 210 करोड़ रुपए

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म Adipurush ने रिलीज से पहले 210 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म पहले इतने करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है।

Adipurush 1 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adiprush) कल यानी 16 जून को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को रिलीज से पहले ही अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भी धमाल मचा रखा है। कई सेलेब्स ने इस फिल्म के हजारों टिकट बुक कराए हैं। इस बीच खबर आ रही है कि आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही 210 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rhea Chakraborty को याद आए सुशांत राजपूत, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

210 करोड़ में बिके डिजिटल राइट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज से पहले डिजिटल राइट्स को बेचकर 210 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अगर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो हिंदी में 120 करोड़ रुपए में फिल्म के राइट्स बेचे गए हैं। वहीं तेलंगाना और आंध्रपदेश में फिल्म के राइट्स करीब 150 करोड़ रुपए बेचे गए हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ने रिलीज से पहले 210 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

एडवांस बुकिंग में मचा रही धमाल

फिल्म के मेकर्स ने 11 जून से आदिपुरुष के लिए एडवांस बुकिंग खोल दी थी। अभी तक फिल्म के 20 हजार से लेकर 50 हजार तक टिकट एडवांस में बिक चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म पहले दिन 10-12 करोड़ की कमाई कर सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके कॉमेडियन ने किया आत्महत्या का प्रयास, फेसबुक पर किया लाइव

पहले दिन कैसा रहेगा हाल

ओम राउत ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसमें प्रभास और कृति सेनन लीड किरदार निभा रहे हैं। रिलीज से पहले फिल्म कई विवादों में रह चुकी है। ट्रेलर से लेकर पोस्टर पर लोगों ने आपत्ति जताई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म पहले लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *