इमरान हाशमी एक बार फिर बनेंगे विलेन, पावर स्टार पवन कल्याण से लेंगे टक्कर

टाइगर 3 में सलमान खान के सामने अपनी जानदार एक्टिंग से विलन के रूप में लोगों का ध्यान खींचने वाले इमरान हाशमी एक बार फिर से खलनायक वाला रूप दिखाने वाले हैं।

हाशमी विलेन | Sach Bedhadak

टाइगर 3 में सलमान खान के सामने अपनी जानदार एक्टिंग से विलन के रूप में लोगों का ध्यान खींचने वाले इमरान हाशमी एक बार फिर से खलनायक वाला रूप दिखाने वाले हैं। इस बार उनका यह कैरेक्टर शेड तेलुगु फिल्म ओजी में देखने को मिलेगा। इस साल के सबसे बड़े क्राइम ड्रामा में से एक इस मूवी में इमरान हाशमी पावर स्टार पवन कल्याण का सामना करेंगे। सुजीत के निर्देशन में बनी ओजी को लेकर पावर स्टार के प्रशंसकों में भारी क्रेज है। इसे देखते हुए रे मेकर्स ने फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ओजी 27 सितंबर वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

पोस्टर में लिखा-वे उन्हें बुलाते हैं OG

डीवीवी एंटरटेनमेंट ने ओजी का एक पोस्टर भी रिवील किया है। उसमें पावर स्टार पवन कल्याण एक कार की बगल में खड़े हैं। उनके हाथ में गर्म चाय का गिलास है और कैप्शन लिखा है ‘वे उन्हें बुलाते हैं-ओजी। मूवी में अभिनेता प्रकाश राज, प्रियंका मोजन, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-लता मंगेशकर ने सारी जिंदगी तन्हा गुजारी, आखिर क्यों नहीं की शादी, जानें वो कारण

मुंबई और हैदराबाद में हुई शूटिंग

ओजी की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद के आसपास के स्थानों पर की गई। कास्ट से लग रहा है कि मूवी में दर्शकों को हार्डकोर एक्शन के दश्य देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही पावर स्टार की स्टाइल परफोर्मेंस फुल एंटरटेन करेगी। पावर स्टार पवन कल्याण और इमरान हाशमी के मूवी में आमने-सामने होने से शानदार ड्रामा क्रिएट होने की उम्मीद है।

इमरान का तेलुगु में डेब्यू

इमरान हाशमी बॉलीवुड में तो नेगेटिव-पोजिटिव भूमिकाओं से अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं, अब वे तेलुगु में एक्टर के रूप में एंट्री मार रहे हैं। डेब्यू के लिए उन्होंने ओजी को चुना है। इस मूवी में पवन कल्याण लीड रोल में हैं। अपने फैंस में पावर स्टार के रूप में फे मस पवन कल्याण से इमरान हाशमी इस मूवी में टक्कर लेंगे। इमरान के फैं स को उम्मीद है कि बॉलीवुड की तरह ही एक्टर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना नाम करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘एनिमल’ ने राम के लिए छोड़ा मांसाहार, महाबली हनुमान बनेंगे सनी देओल