Pasoori के रिमेक पर पाकिस्तान फैंस ने लगाई बॉलीवुडवालाज को फटकार, कहा- थोड़ी शर्म कर लो

Pasoori Remake : कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) के लिए चर्चित…

kartik 01 | Sach Bedhadak

Pasoori Remake : कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) के लिए चर्चित पाकिस्तानी गीत पसूरी को रीक्रिएट किए जाने की खबर है। इसके बाद पाकिस्तानी में सोशल मीडिया यूजर ने बॉलीवुड कलाकारों को खरी-खोटी सुनाई है। पसूरी का रीक्रिएट किए जाने पर फैंस भड़क गए है। विशेषरूप से बॉलीवुड में रीक्रिएट किया जाना। यह सांग पाकिस्तान में काफी पोपुलर हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें:-Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, पति शोएब इब्राहिम ने यूं दी गुड न्यूज

karthik | Sach Bedhadak

फैंस ने लगाई बॉलीवुड स्टार्स को फटकार

एक यूजर ने अपने कमेंट्स में लिखा है, क्या वो वास्तव में पसूरी का रीमेक बना सकते हैं? यह एक मूल गीत है और इसे इसके निमार्ताओं के लिए सख्ती से कॉपीराइट किया जाना चाहिए था। तो क्या निर्माताओं ने फिल्म निमार्ताओं को गीत को रीक्रिएट करने की अनुमति दी या वे बेशर्मी से वह सब दरकिनार कर देंगे? बॉलीवुड वाले कैसे काम करते है? वहीं एक यूजर ने सवाल किया, बॉलीवुड वाले पसूरी को फिर से बना रहे है क्या?

वहीं दूसरे यूजर ने कहा, यदि पसूरी का रीमेक बनाना चाहते है तो एक पाकिस्तानी फिल्म के लिए होना चाहिए, ना कि किसी तीसरे दर्जे की बॉलीवुड मूवी के लिए, वो अपनी फिल्मों में हमारे स्टार्स और हमारे देश का अपमान करते हैं और फिर बेशर्मी से हमारे गानों की काफी करते हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा है कि बॉलीवुडवाले निहायत बेवकूफ हैं। यह बात सत्य है कि ज्यादा पैसा वाकई में व्यक्ति को आलसी और असृजनात्मक बनाता है। वहीं एक नाराज यूजर ने कहा, इस प्रकार आप लोग बेशर्मी से दावा करेंगे कि पसूरी आपका गाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *