नोरा फतेही ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना, फैन ने दिया शादी का प्रपोजल, लेटेस्ट वीडियो वायरल

डासिंग क्वीन और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ट्रांसपेरेंट फोटोशूट कराकर इंटरनेट पर आग लगा दी है। दरअसल, नोरा फतेही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Nora fatehi | Sach Bedhadak

मुंबई। डासिंग क्वीन और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ट्रांसपेरेंट फोटोशूट कराकर इंटरनेट पर आग लगा दी है। दरअसल, नोरा फतेही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं। इसमें एक्ट्रेस के कातिलाना लुक को देख उनके फैंस दिल हार बैठे हैं। इस रिवीलिंग ड्रेस में नोरा जमकर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। बता दें कि नोरा फतेही ने शिमरी ट्रांसपेरेंट आउटफिट में कराए अपने फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी ये फोटो देख उनके फैंस घायल हुए जा रहे हैं और जमकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-राखी सावंत ने ढोल पर किया कमर तोड़ डांस, एक्ट्रेस ने किया खुलासा-‘आखिर वो हर शादी दुल्हन बनकर क्यों नाचती हैं’

काफी गॉर्जियस लग रही हैं नोरा फतेही

नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे गॉर्जियस डांस दीवा में से एक हैं। हाल ही में उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस शिवरी ट्रांसपेरेंट बॉडी हगिंग गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन में नोरा बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये लुक देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। लोग जमकर उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस भी जमकर अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में नोरा एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। उनके इस ग्लैमरस अवतार ने फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘Ponniyin Selvan 2’ हुई रिलीज, लोग फिल्म को बता रहे हैं ‘बाहुबली 2’ से बेहतर

यूजर ने दिया शादी प्रपोजल

नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज पर उनके फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। यहां तक कि नोरा के फैंस ने तो उन्हें शादी का प्रपोजल भी दे डाला है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। फिल्मों और डांस सॉन्ग के अलावा नोरा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। उनका कोई भी लुक कभी भी फीका नहीं पड़ता है। उनका ये लेटेस्ट लुक भी काफी खास रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *