ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए भेजा लव लेटर, लिखा-‘मैं हर पल तुम्हारे बारे में…!

200 करोड़ के ठगी मामले में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को हैप्पी ईस्टर की शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है।

jacqueline fernandez 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। 200 करोड़ के ठगी मामले में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को हैप्पी ईस्टर की शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है। वह उन्हें दिल की गहराई से प्यार करता है। उन्होंने लिखा, ‘बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है। क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी, इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है। मेरी बन्नी रैबिट, आई लव यू मेरी बेबी, तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं। मेरी फॉरएवर।’

यह खबर भी पढ़ें:-अभिषेक बच्चन ने मां जया को किया जन्मदिन विश, तस्वीर शेयर कर लिखा दिलचस्प कैप्शन

‘मुझे पता है आपके खूबसूरत दिल में क्या है’

सुकेश ने पत्र में लिखा है, ‘बेबी यह फेज अच्छे के लिए खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं, मैं आपसे दुनिया से वादा करता हूं, चाहे जो हो जाए। सुकेश ने कहा कि उन्होंने लक्स कोजी के लिए उनका नया विज्ञापन देखा और कहा कि विज्ञापन उनके बारे में बहुत कुछ था। बेबी, ऐसा कोई पल नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता और मुझे पता है कि तुम्हारे साथ भी ऐसा ही है, क्योंकि मुझे पता है कि तुम्हारे सबसे खूबसूरत दिल में क्या है, मेरी हनी बी। अगला ईस्टर आपके लिए सबसे अच्छा होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Allu Arjun की मांग के आगे झुके ‘पुष्पा द रूल’ के निर्माता, रातों रात बने तीसरे सबसे अमीर एक्टर

ईस्टर की दी शुभकामनाएं

सुकेश जैकलीन फर्नाडिज के लिए अपने प्यार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बारे में लगातार पत्र लिखते रहे हैं। उन्होंने जैकलीन के लिए एक गाना भी लिखा था। उन्होंने लिखा, हैप्पी ईस्टर अगेन माई बेबी, टू मॉम एंड डैड एंड फैमिली। गॉड ब्लेस! लव यू माय बेबी ना सिर्फ लव, बल्कि वेरी थानम लव, माय जैकी बोम्मा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *