Mother’s day: बी-टाउन की ये सिंगल मदर्स भी हैं काबिले तारीफ, अकेले ही बच्चों को बनाया इतना कामियाब

आज Mother’s day है, यानी मां के लिए के खास दिन। इस दिन को आज बी टाउन की कई माएं मना रही हैं। वहीं बी…

entertainment | Sach Bedhadak

आज Mother’s day है, यानी मां के लिए के खास दिन। इस दिन को आज बी टाउन की कई माएं मना रही हैं। वहीं बी टाउन में कुछ माएं ऐसी भी हैं जो सिंगल मदर हैं, लेकिन ये माएं अपने बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। चलिए इस मदर्स डे बात करते हैं ऐसी माओं की जो अपने बच्चों को अकेले लेकिन दमदार तरीके से पाल रही हैं।

करिश्मा कपूर

कपूर | Sach Bedhadak

इस लिस्ट में शामिल जो पहला नाम है वो है करिश्मा कपूर का। एक्ट्रेस के पति एक कााबिल बिजनेस मैन थे। लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा अच्छी नहीं चली और दोनों अलग हो गए। वहीं करिश्मा कपूर अब अपने बच्चों बेटी समायरा और बेटा कियान की अकेले ही परवरिश कर रही हैं।

अमृता सिंह

सिंह | Sach Bedhadak

अमृता सिंह और सैफ अली खान की शआदी ज्यादा लंबी नहीं चली और इसके चलते दोनों जल्द ही अलग हो गए। एक्टर से अलग होने के बाद अमृता सिंह ने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश अकेले ही की है।

पूजा बेदी

बेदी | Sach Bedhadak

पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाला के साथ शादी की थी लेकिन दोनों की शादी में 12 साल बाद परेशानी आने लगी जिसके चलते दोनों अलग हो गे। इसके बाद पूजा ने अपने बच्चों अलाया और ओमार को अकेले ही बड़ा किया।

श्वेता तिवारी

तिवारी | Sach Bedhadak

श्वेता तिवारी टीवी जगत की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने 2 शादियां की थी। लेकिन उनकी दोनों शादी फेल हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने बच्चों को अकेले पाला। उनकी बेटी पलक बॉलीवुड में कदम रख चुकी है।

साक्षी तंवर

तंवर | Sach Bedhadak

साक्षी तंवर को एक स्ट्रॉग महिला के तौर पर देखा जाता है। टीवी एक्ट्रेस ने कभी शादी नहीं की लेकिन 2018 में एक बच्ची को गोद लिया था।

सुष्मिता सेन

सेन | Sach Bedhadak

सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके लिए कुछ भी कहना कम है। एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र और अपने करयर के पीक पर 2 बचच्चों को कगोद लिया था। सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वह अक्सर ही अपने लव रिलेशनशिप्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *